Fighter का काउंटडाउन हुआ शुरू! फिल्म का एरियल एक्शन से भरा नया पोस्टर किया गया रिलीज

Fighter: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल में ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख फैंस फिल्म के लिए और एक्साइटेड हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 25, 2023, 01:17 PM IST
  • फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज
  • पोस्टर में नजर आया एरियल एक्शन
Fighter का काउंटडाउन हुआ शुरू! फिल्म का एरियल एक्शन से भरा नया पोस्टर किया गया रिलीज

नई दिल्ली:Fighter: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं अपकमिंग फिल्म फाइटर हर गुजरते दिन के साथ लोगों के बीच गजब का उत्साह पैदा कर रही है. ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर स्टारर यह फिल्म फैन्स और दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसे में हर कोई 25 जनवरी 2024 से स्क्रीन पर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म देखने के लिए बेसब्र है. 

जैसे-जैसे फिल्म की ग्रैंड रिलीज के करीब आ रहे हैं, मेकर्स भी पूरे चार्ज्ड दिखाई दे रहें है. हाल में उन्होंने फिल्म से एक नया पोस्टर लॉन्च किया, जो हमें फिल्म के कैनवास और पैमाने के बारे में जानकारी देता है. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर की तिकड़ी के लुक वाला ये नया पोस्टर फिल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ाता है और लार्जर देन लाइफ सिनेमाई अनुभव के साथ एड्रेनालाईन रश का वादा करता है.

 ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर की झलक शेयर करते हुए लिखा, "एयर ड्रैगन्स तैयार हैं आपसे मिलने के लिए सिर्फ 1 महीने में! Fighter को केवल बड़ी स्क्रीन पर देखें! 25 जनवरी 2024 से 3डी और आईमैक्स थिएटर में। भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर मिलते हैं. वहीं दीपिका पादुकोण ने फाइटर के लिए अपना उत्साह दिखाते हुए लिखा, "एक महीना बाकी है! Fighter को एक्पीरियंस करें केवल 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में.

फाइटर बड़े पैमाने पर एंटरटेन करने वाली फिल्म है जो एंड्रेनाइल रश, थ्रिल और एक्शन का वादा करती है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Arbaaz Khan wedding: अरबाज और शूरा खान के निकाह की पहली फोटो आई सामने, एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़