War 2 के सेट से लीक हुई तस्वीरें, ऋतिक रोशन और Jr NTR को देख एक्साइटेड हुए फैंस

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की जोड़ी पहली बार ‘वार 2’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब फिल्म के सेट से दोनों एक्टर की फोटो तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 17, 2024, 11:23 AM IST
  • वॉर 2 के सेट से सामने आई तस्वीरें
  • फैंस फिल्म को लेकर हुए उत्साहित
 War 2 के सेट से लीक हुई तस्वीरें, ऋतिक रोशन और Jr NTR को देख एक्साइटेड हुए फैंस

नई दिल्ली:War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की ‘वार 2’ के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरु हुई हैं. वहीं फिल्म के लीड एक्टर ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की सेट से  कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं. दोनों की झलक देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

लीक हुई ऋतिक जूनियर एनटीआर की तस्वीरें

एक्टर ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर ने कुछ हफ्ते पहले ही ‘वार 2’ की शूटिंग स्टार्ट की है. लीक हुई फोटोज में ऋतिक रोशन एक शार्प और स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि जूनियर एनटीआर मुंबई में वॉर 2 के सीन की शूटिंग के दौरान कैजुअल ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं. ऋतिक और जूनियर एनटीआर की फोटो ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है.

पहले पार्ट में दिखे थे टाइगर

बता दें कि ‘वॉर 2’, ब्लॉकबस्टर हिट ‘वॉर’ की सीक्वल है. पहले पार्ट में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से तहलका मचा दिया था. वहीं अब इस फिल्म के सीक्वल में जूनियर एनटीआर भी शामिल है, जिससे उम्मीदें ज्यादा हो गई हैं. फिल्म पर ज्यादा अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस दोनों को साथ देखने को लिए उत्साहित हैं.

'वॉर 2' कब रिलीज़ हो रही है?

'वॉर 2' को यशराज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के साथ कियारा आडवाणी अहम रोल में दिखने वाली हैं. बता दें कि 'वॉर 2' सिनेमाघरों में 14 अगस्त, 2025 को रिलीज़ होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़