'विक्रम वेधा' के टीजर की दमदार परफॉर्मेंस, ऋतिक और सैफ के फैंस ने बांधा तारीफों का पुल

Vikram Vedha Teaser release: 'विक्रम वेधा' के टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 24 घंटे में इसके टीजर को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर 22.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 10:17 AM IST
  • 'विक्रम वेधा' के टीजर ने मचाया धमाल
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है ये टीजर
'विक्रम वेधा' के टीजर की दमदार परफॉर्मेंस, ऋतिक और सैफ के फैंस ने बांधा तारीफों का पुल

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' के टीजर को हर तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म का टीजर, जो एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज होने का वादा करता है, सभी प्लेटफार्मों पर 22.4 मिलियन बार देखा जा चुका है.

धमाल मचा रहा है विक्रम वेधा का टीजर
इसके अलावा, इसने यूट्यूब और माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है. इसे यूट्यूब (9.4 लाइक्स और काउंटिंग) पर एक मिलियन के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. टीजर को उद्योग और दर्शकों से भरपूर प्रशंसा मिली है.

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने किया चीयर
टीजर के लिए चीयर करने वालों में विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन, करीना कपूर खान, राकेश रोशन, सारा अली खान, आलिया भट्ट, जोया अख्तर, सोनाक्षी सिन्हा, वाणी कपूर, कैटरीना कैफ, कृति सनोन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा और सुनिधि चौहान जैसी बी-टाउन हस्तियां शामिल हैं.

पुष्कर और गायत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म
फिल्म एक नेक पुलिस वाले विक्रम (सैफ अली खान) और खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) की एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करती है. यह फिल्म 2017 में विजय सेतुपति और आर माधवन-स्टारर इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है और इसे एक ही निर्देशक पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित किया गया है.

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. यह फिल्म भूषण कुमार और एस. शशिकांत द्वारा निर्मित है और 30 सितंबर, 2022 को विश्व स्तर पर सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें- अंजलि अरोड़ा माथा टेकने पहुंची हाजी अली, तो यूजर्स ने लगाई क्लास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़