इस फिल्म में चंद्रचूड़ सिंह के साथ नजर आएंगी huma Qureshi, अमेरिकन कंपनी से जुड़ा है कनेक्शन

huma Qureshi: अपनी पहली फिल्म चौरंगा से फेम हासिल करने वाले लेखक और निर्देशक बिकास मिश्रा अब अपनी नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ चंद्रचूर सिंह अहम किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म की कहानी के बारे में जानने के लिए पढ़ें खबर. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2024, 07:20 PM IST
    • महारानी फेम हुमा कुरैशी के हाथ लगी नई फिल्म
    • चंद्रचूड़ सिंह के साथ फिल्म में निभाएंगी अहम किरदार
इस फिल्म में चंद्रचूड़ सिंह के साथ नजर आएंगी huma Qureshi, अमेरिकन कंपनी से जुड़ा है कनेक्शन

नई दिल्ली: huma Qureshi: बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से सीरीज महारानी को लकेर चर्चा में हैं. शो में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था. अब एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. निर्माता शिलादित्य बोरा हुमा कुरेशी और चंद्रचूड़ सिंह को साथ कास्ट करने वाले हैं. फिल्म का नाम बयान बताया जा रहा है जोकि एक इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म का डायरेक्शन बिकास मिश्रा करने वाले हैं. 

इस जगह से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने राजस्थान में शुरू होगी. हुमा ने फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा,'एक ऐसी फिल्म जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. एक शानदार स्क्रिप्ट, एक प्रतिभाशाली क्रू और अपने काम के प्रति उनका पूर्ण समर्पण.' शिलादित्य बोरा, मधु शर्मा, कुणाल कुमार और अंशुमान सिंह ने मिलकर इस फिल्म को को-प्रोड्यूस किया है. 

क्या होगी फिल्म की कहानी? 

राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म बयान जिसका अर्थ है सबूत है एक पिता-बेटी की कहानी पर आधारित है. कहानी रूही नाम की एक लड़की पर केंद्रित है जो एक महिला जासूस है. उसे राजस्थान के एक छोटे से शहर भेजा गया है जहां वो लीड के तौर पर पहली बार किसी मामले की जांच करेगी. इसके बाद रूही को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है क्योंकि वहां पर प्रतिद्वंदी उसके लिए दिक्कत खड़ी करते हैं.

ये भी पढ़ें- 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्टर को 1 साल से नहीं मिली फीस, ऐसे चला रहे हैं अपना गुजारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़