तमाम मुश्किलों के बीच माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंची शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए बुधवार को पवित्र गुफा पहुंची. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 07:56 AM IST
  • लंबे समय बाद काम पर लौटीं शिल्पा शेट्टी
  • राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर
तमाम मुश्किलों के बीच माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंची शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जुलाई महीने में पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से कुंद्रा न्यायिक हिरासत में है. इस बीच एक्ट्रेस बुधवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में स्थित माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए पवित्र गुफा पहुंची. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वहां के अधिकारियों ने बताया कि वह बुधवार को कटड़ा पहुंची. यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही वह दर्शन के लिए घोड़े पर बैठ कर रवाना हो गईं, उनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. एक्ट्रेस ‘जय माता दी’ का जयकारा लगाते हुए माता के दर्शन के लिए पहुंची, इसके साथ ही उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि वह दर्शन कर बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें-45 सेकंड में प्रियंका चोपड़ा ने किया था Nick Jonas का प्रपोजल स्वीकार.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह शिल्पा ने माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा की है. 

काम पर लौटीं एक्ट्रेस
पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने काम से ब्रेक ले लिया था लेकिन एक बार फिर से एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' को जज करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-रिश्ते को लेकर मलाइका का खुलासा, पसंद है बेहतरीन KISS करने वाला शख्स.

राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें
बुधवार को राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने 1,500 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. इस मामले में अप्रैल महीने में 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी, जिसके बाद 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की गई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़