'इंडियन आइडल 12' फेम सायली कांबले ने किया प्यार का इजहार, इन्हें कर रही हैं डेट

'इंडियन आइडल 12' फेम सायली कांबले शो खत्म होने के बाद भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा वह निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में हैं. अब सायली ने अपने बॉयफ्रेंड का भी खुलासा कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2021, 04:16 PM IST
  • सायली कांबले अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं
  • अब सायली ने बॉयफ्रेंड संग इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है
'इंडियन आइडल 12' फेम सायली कांबले ने किया प्यार का इजहार, इन्हें कर रही हैं डेट

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की कंटेस्टेंट रह चुकीं सायली कांबले (Sayli Kamble) ने अपनी जादुई आवाज से सभी का दिल जीता है. बेशक वह शो की विजेता न बनी हों, लेकिन उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलते जा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर सायली अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं.

निहाल के साथ जुड़ा था सायली का नाम

शो के दौरान सायली लगातार एक अन्य कंटेस्टेंट निहाल टौरो (Nihal Tauro) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती थीं. हालांकि, सायली या निहाल दोनों ने ही एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया था. अब आखिरकार सायली ने सबके सामने प्यार का इजहार कर दिया है. इसी के साथ उन्होंने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि वह निहाल को नहीं, बल्कि किसी और को डेट कर रही हैं.

बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो

सायली ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर करते हुए फैंस को अपने करीबी दोस्त से मिलवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर काफी वक्त से अपने दोस्त धवल के साथ रिश्ते में हैं.

अब सायली ने इस रिश्ते का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चलो जी आज साफ-साफ कहती हूं... इतनी सी बात है.. मुझे तुमसे प्यार है.'

वायरल हुआ पोस्ट

अब सायली का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक ओर फैंस उन्हें इस रिश्ते के लिए ढेरों शुभकामनाएं और प्यार दे रहे हैं, वहीं हर कोई उनके इस खास दोस्त के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्साहित है. 

सायली को मिल रहे हैं कई प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि सायली 'इंडियन आइडल 12' में जीत से कुछ कदम ही दूरी पर शो से बाहर हो गई थीं. शो में वह सें सेकेंड रनर-अप बनी रही थीं. हालांकि, इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. इस शो के बाद उन्होंने मराठी फिल्म 'कोल्हापुर डायरीज' के गानों को अपनी आवाज में सजाया.

ये भी पढ़ें- 'बालिका वधू' फेम अविका गौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, मालदीव में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़