Indian Police Force: रोहित शेट्टी की सीरीज के लिए पहली पसंद नहीं थीं शिल्पा शेट्टी, खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

Indian Police Force: सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी जैसी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर रोहित शेट्टी 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. हाल ही में डायरेक्टर ने फिल्म में शिल्पा शेट्टी द्वारा निभाए किरदार के बारे में खुलासा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 06:35 PM IST
    • इंडियन पुलिस फोर्स के लिए पहली पसंद नहीं थीं शिल्पा शेट्टी
    • मेल एक्टर के लिए लिखा गया था शिल्पा शेट्टी का रोल
Indian Police Force: रोहित शेट्टी की सीरीज के लिए पहली पसंद नहीं थीं शिल्पा शेट्टी, खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Indian Police Force: फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी जल्द ही वेब्स सीरीज के डोमेन में इंडियन पुलिस फोर्स से डेब्यू करने वाले हैं. सीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। मीडिया से बात करते हुए रोहित शेट्टी ने इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी के किरदार के बारे में बताया कि शुरुआत में वो किरदार एक मेल एक्टर प्ले करने वाले थे.

एक्टर करने वाले थे ये शिल्पा शेट्टी का किरदार 

'इंडियन पुलिस फोर्स' दिल्ली के तीन पुलिस ऑफिसर्स की कहानी है, जो निडर हैं और अपनी जान की बाजी लगा शक्तिशाली आपराधिक ताकतों सामना करते हैं. शिल्पा शेट्टी इनमें से एक कॉप की भूमिका में दिखाई दे रही हैं. रोहित शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी के किरदार के बारे में बाते करते हुए कहा, 'पहले शिल्पा का रोल एक मेल एक्टर को दिमाग में रखकर लिखा गया था, लेकिन शूटिंग शुरू होने के एक महीना पहले मैंने सोचा कि क्यों न यह रोल कोई एक्ट्रेस निभाए. उन दिनों शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म और एक टीवी रियलिटी शो करने में बीजी थीं, फिर भी उन्होंने इस रोल के लिए हां कहा.'

रोहित शेट्टी ने की शिल्पा शेट्टी की तारीफ

रोहित ने आगे बताया कि- "सुखी के अलावा शिल्पा अपनी रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के लिए भी शूट कर रही थी. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने शो के लिए हां किया और शो के लिए शूट किया. रोहित ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि- इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान शिल्पा के पैर में चोट भी लग गई थी." आगे जब रोहित से पूछा गया कि उनके दिमाग में शिल्पा का नाम कैसे और क्यूं आया तो. इसके जवाब डायरेक्टर ने कहा कि इंडस्ट्री में सिर्फ 2 ही एक्ट्रेस ऐसी हों जो कॉप का किरदार निभा सकती हैं और उनमें से एक शिल्पा हैं. 

19 जनवरी से स्ट्रीम होगी सीरीज

रोहित शेट्टी की यह डेब्यू वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. सीरीज में कुल 7 एपिसोड की कहानी दिखाई जाएगी. रिपोर्ट्स की माने तो इस पहले सीजन के बाद मेकर्स इसके और भी कई सीजन्स लाने की तैयारी में हैं. वहीं, 'इंडियन पुलिस फोर्स' को 19 जनवरी से स्ट्रीम किया जाने वाला है.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन से शादी कर पछता रहीं अंकिता लोखंडे? शो के नए प्रोमो में फूट-फूट कर रोती दिखीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़