Apno Se Bewafai: इरफान खान को पर्दे पर देख फिर नम होंगी आंखें! जल्द रिलीज होने जा रही है फिल्म

दिवंगत एक्टर इरफान खान के फैंस लंबे वक्त के बाद भी उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं. अक्सर एक्टर को याद करते हुए लोग उनसे जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब इरफान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2022, 01:24 PM IST
  • इरफान खान की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है
  • इरफान के फैंस के लिए खुशी का कोई ठिकाना नहीं
Apno Se Bewafai: इरफान खान को पर्दे पर देख फिर नम होंगी आंखें! जल्द रिलीज होने जा रही है फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (irrfan Khan) जब भी पर्दे पर आते थे, दर्शक उन पर नजरें ही नहीं हटा पाते थे. संवाद बोलने का उन जैसा स्टाइल किसी और में कभी दिख ही नहीं सकता. आज इरफान बेशक हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें और उनकी अदाकारी हमेशा फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगी. उनकी खूबसूरत एक्टिंग का ही कमाल है कि आज भी वह दुनियाभर के लोगों में जिंदा हैं. एक्टर के निधन को 2 साल से ज्यादा वक्त बीत चुका है, लेकिन इरफान की यादें नहीं धुंधली पड़ीं.

जल्द रिलीज होगी फिल्म

अब इरफान के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी आई है. दरअसल, दिवंगत एक्टर की एक फिल्म जल्द ही रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इरफान अपने पीछे कई प्रोजेक्ट्स अधूरे छोड़ गए थे, जिनमें से कई रिलीज हो चुके हैं, लेकिन अब भी कई प्रोजेक्ट्स का रिलीज होना बाकी है. इन्हीं में से एक को लेकर खबर आई है कि इरफान की फिल्म 'अपनों से बेलफाई' जल्द ही रिलीज होने वाली है.

इरफान की पुण्यतिथि पर रिलीज होनी थी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान की इस फिल्म को पहले उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन कई कारणों से ऐसा संभव नहीं हो पाया. इसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर पीयूष शाह का कहना है कि वह इसे इरफान की पुण्यतिथि पर यानी 29 अप्रैल को रिलीज करना चाहते थे, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसी दिन पहले ही 3 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही थीं. ऐसे में उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा.

2019 में मिला CBFC से मिला था सर्टिफिकेट

गौरतलब है कि 'अपनों से बेलफाई' को 2019 में ही सीबीएफसी (CBFC) से सर्टिफिकेट मिल गया था. लेकिन कोरोना वायरस के कारण उस वक्त फिल्म की रिलीज रोकनी पड़ गई. इसके बाद इसे 'अंग्रेजी मीडियम' के बाद रिलीज करने की योजना बनाई गई, लेकिन तब भी लॉकडाउन ने सारी योजनाओं पर पानी फेर दिया.

29 अप्रैल, 2020 को हुआ था निधन

'अपनों से बेलफाई' के अलावा इरफान की फिल्म 'सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' की रिलीज के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि इरफान खान काफी वक्त से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें 28 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन एक्टर को बचाया नहीं जा सका और 29 अप्रैल, 2020 को उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ें- अब इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं आमिर खान की बेटी आइरा, बताया डरावना एहसास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़