'Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon' फेम Aabhaas Mehta उर्फ श्याम जी ने गर्लफ्रेंड से की शादी, देखें खूबसूरत फोटोज

Aabhaas Mehta wedding: टीवी एक्टर आभास मेहता ने इस प्यार को क्या नाम दूं में दमदार एक्टिंग से घर-घर पहचान बनाई है. शो में अपने निगेटिव रोल से एक्टर ने खूब तारीफें लूटी थी. बता दें श्याम जी बनकर उन्हें उनकी खुशी भले ही न मिली हो, पर रियल लाइफ में उन्हें अपनी खुशी कुमारी गुप्ता मिल गई हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 2, 2023, 12:47 PM IST
  • आभास मेहता ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी
  • 11 साल तक जीनिया को किया डेट
'Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon' फेम Aabhaas Mehta उर्फ श्याम जी ने गर्लफ्रेंड से की शादी, देखें खूबसूरत फोटोज

नई दिल्ली:Aabhaas Mehta wedding:  टीवी के पॉपुलर एक्टर आभास मेहता ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली हैं. कपल ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज पर फैंस से लेकर इंडस्ट्री के सभी दोस्त बधाई दे रहे हैं. आभास को आखिरी बार 'रहे ना रहे हम' में टीना दत्ता, जय भानुशाली, करवीर बोहरा और अनीता हसनंदानी के साथ शो में देखा गया था.

आभास मेहता ने की शादी

अभास 11 सालों से गर्लफ्रेंड जीनिया के साथ रिश्ते में है. 'इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरियल के सेट से ही जीनिया वादिया और आभास ने डेट करना शुरू किया था. दोनों की मुलाकात शो के दौरान हुई थी. जीनिया शो के पीआर टीम को देख रही थीं. 11 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, इस कपल ने शादी कर ली.

इंस्टाग्राम पर वायरल फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenia Wadia (@zeeniawadia)

आभास मेहता ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेर की है. फोटोज में आभास और जीनिया एक-दूसरे को देख रहे हैं और खुश नजर आ रहे हैं. आभास ने कढ़ाईदार नेहरू जैकेट के साथ नीला कुर्ता कैरी किया है, जबकि उनकी दुल्हन ने लाल साड़ी कैरी की है. कपल ने कैप्शन में लिखा, 'हमने अपना समय लिया और आखिरकार हमने जीवनभर साथ हंसने का फैसला किया, Married'.

11 साल से हैं साथ

आभास ने बताया कि वह हमेशा से सादगी से शादी करना चाहते थे. वह दोनों धर्मों का सम्मान करते हैं, क्योंकि आभास पंजाबी हैं जबकि जीनिया पारसी हैं. वह कोई कॉम्पलीकेशन नहीं चाहते थे. आभास ने खुलासा किया कि उन्होंने जीनिया को प्रपोज किया जब वह एक शो के लिए पीआर संभाल रही थीं तब से दोनों साथ हैं.

ये भी पढ़ें- माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देख छलके दूल्हे मियां के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़