कृष्णा श्रॉफ के इस नए अवतार से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप, वायरल हुईं तस्वीरें

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. कृष्णा की तस्वीरें अक्सर फैंस को उनका दीवाना बना लेती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2021, 11:12 AM IST
  • कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • अब कृष्णा ने मालदीव में अपना जलपरी वाला अंदाज फैंस को दिखाया है
कृष्णा श्रॉफ के इस नए अवतार से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप, वायरल हुईं तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. दरअसल, कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फिटनेस और वैकेशन्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं कृष्णा

कृष्णा की पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसे में लगातार उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर से कृष्णा की कुछ तस्वीरें लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

दरअसल, इन दिनों कृष्णा मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची हैं.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर नहीं, बल्कि इस अभिनेता के प्यार में पागल थीं आलिया भट्ट

जलपरी वाले अवतार में दिखीं कृष्णा

अब कृष्णा इन दिनों अपने इसी हॉलीडे की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट कर रही हैं. हाल ही में कृष्णा ने अपनी कुछ और तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपना जलपरी वाला अंदाज दिखाया है.

इसमें वह बिकिनी पहने स्कूबा डाइविंग करती नजर आ रही हैं. कृष्णा ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में एक मर्मिड यानी जलपरी का इमोजी भी बनाया है.

पहले भी वायरल हुईं कृष्णा की तस्वीरें

गौरतलब है कि इससे पहले भी कृष्णा ने अपने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वह समुद्र किनारे बैठी दिख रही थीं.

इन तस्वीरों में भी फैंस ने उन पर खूब प्यार लुटाया था. इन तस्वीरों फैंस के साथ-साथ कई फिल्मी हस्तियों ने कमेंट्स में कृष्णा की तारीफ की थी.

अपने फिटनेस से प्रेरित करती हैं कृष्णा

बता दें कि कृष्णा अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी ज्यादातर इंस्टाग्राम पोस्ट में वह फैंस को फिटनेस के लिए प्रेरित करती दिखाई दे रही होती हैं.

ये भी पढ़ें- Zomato विवाद का सच जानना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, डिलीवरी बॉय को किया सपोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़