Jacqueline Fernandez के बोल्ड लुक ने उड़ाए होश, इतनी छोटी सी पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

जैकलीन फर्नांडीस फिर से अपने बोल्ड लुक्स के कारण काफी चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर ही देता है. अब फिर से उनका सिजलिंग फैंस के होश उड़ा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 05:41 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडीस ने फिर मदहोश किया है
  • जैकलीन का फोटोशूट काफी चर्चा में है
Jacqueline Fernandez के बोल्ड लुक ने उड़ाए होश, इतनी छोटी सी पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय से काफी विवादों में छाई हुई हैं. उन्हें लेकर हर दूसरे दिन कोई न कोई हैरान करने वाली खबर सामने आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसका असर अपने काम पर नहीं पड़ने दिया है. जैकलीन को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं, जिन पर वह कड़ी मेहनत भी कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने सिजलिंग अवतार से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं.

Jacqueline Fernandez के सिजलिंग फोटोशूट पर टिकी नजरें

अब फिर से जैकलीन ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर स्टाइलिश डीपनेक-शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्टोन्स वाली हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस सिजलिंग को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को बाउंसी टच के साथ ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर जैकलिन ने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं जैकलीन

जैकलीन इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फिटनेस ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. अब फैंस के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल होने लगा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, आम लोगों ने लेकर मशहूर हस्तियों तक ने उनके इस अवतार की खूब तारीफें करते हुए कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जैकलीन फर्नांडीस

दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को रणवीर सिंह के साथ अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतू' और सलमान खान के साथ 'किक 2' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ मानुषी छिल्लर का बोल्ड लुक, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़