Janhit Mein Jaari BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'जनहित में जारी', वीकेंड का भी नहीं मिला फायदा

Janhit Mein Jaari Box Office: नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. इस फिल्म की कमाई का स्तर दिन प्रतिदिन नीचे गिरता जा रहा है. अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म के ताजा आंकड़ों को जारी किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2022, 06:25 PM IST
  • 'जनहित में जारी' के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं
  • नुसरत भरूचा की फिल्म का दम निकल चुका है
Janhit Mein Jaari BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'जनहित में जारी', वीकेंड का भी नहीं मिला फायदा

नई दिल्ली: Janhit Mein Jaari Box Office: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म 'जनहित में जारी' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. आलाम यह है कि एक्ट्रेस अभी भी फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं. फिल्म की स्टोरीलाइट काफी अट्रैक्टिव है, फिर भी ना जानें क्यूं फिल्म लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब नहीं हो पाई. इस फिल्म की कमाई का स्तर दिन प्रतिदिन नीचे गिरता जा रहा है. 

कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही 'जनहित में जारी' 

क्रिटिक्स और फैंस से वाहवाही लूटने के बाद भी फिल्म कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही. सभी को ऐसी उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम धमाल मचाएगी और दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे. फिल्म उम्मीद पर खरी नहीं उतरी और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर पड़ी.

सामने आया लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  

अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने नुसरत भरूचा की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़ों को जारी किया है.

फिल्म ने रविवार को 17 लाख रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म की कमाई अब तक 3.75 करोड़ रुपये हो चुकी है. 

फिल्म में सेल्स वुमेन की भूमिका निभा रही हैं नुसरत 

पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म जनहित में जारी का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हुआ है. इस फिल्म के जरिए जय बसंतू ने पहली बार डायरेक्शन का काम संभाला है. फिल्म रूढ़िवादी और कट्टर समाज में लोगों को सुरक्षित सेक्स के कंडोम के प्रति जागरूक करने की कहानी पर आधारित है, जिसमें नुसरत कंडोम सेल्स वुमेन की भूमिका निभा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- The Signature से अनुपम खेर का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, मैले कपड़े, झोला टांगे आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़