नेपोटिज्म के मुद्दे पर Janhvi Kapoor ने की बात, बोलीं- 'लोग कहते हैं एक्टिंग नहीं...'

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वे जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आने वाली हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कई मुद्दों पर खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 6, 2024, 01:26 PM IST
  • Janhvi Kapoor ने नेपोटिज्म पर रखी राय
  • ट्रोलिंग से पहले परेशान हो जाती थीं एक्ट्रेस
नेपोटिज्म के मुद्दे पर Janhvi Kapoor ने की बात, बोलीं- 'लोग कहते हैं एक्टिंग नहीं...'

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में कुछ लोगों को उनकी एक्टिंग पंसद आई थी, वहीं कुछ लोग उन्हें नेपोटिज्म को लेकर खूब ट्रोल किया था. 'धड़क' के बाद जान्हवी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस पर नेपोटिज्म का टैग लगा दिया गया. हाल ही में अभिनेत्री इस मुद्दे पर अब खुल कर अपनी राय रखी है.

पहेल ट्रोलिंग से होती थीं बहुत परेशान 

जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. एक्ट्रेस इस दौरान कहा, 'मैं पहले ट्रोलिंग से बहुत ज्यादा इफेक्ट होती थी. मुझे लगता था कि इतनी मेहनत कर रही हूं, फिर भी लोग ऐसे कैसे किसी को भी नेपोटिज्म का टैग देते हैं. मैं अपनी हर फिल्म में पिछली फिल्म से बेहतर काम करने की कोशिश करती हूं. फिर भी यही सुनने को मिलता है तो बहुत दुख होता है.' 

ट्रोल्स खुद में परेशान और हताश लोग हैं 

जान्हवी कपूर अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि 'लोग शायद जान-बूझकर किसी की मेहनत और ईमानदारी को इग्नोर करते हैं. उन्हें बस ट्रोल करने से मतलब होता है. अब ये बात मैं समझ चुकी हूं कि ट्रोल्स अपने आप में उदास और हताश लोग होते हैं, जो किसी की खुशी को नहीं देख सकते हैं. अब मैं उन्हें इग्नोर करना सीख लिया है.'

इन फिल्मों में नजर आएंगी जान्हवी कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर कई बड़ी फिल्मों में दिखने वाली हैं. इनमें जूनियर एनटीआर के 'देवरा' से लेकर राम चरण की अगली फिल्म 'आरसी 16' लिस्ट में शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'आरसी 16' का निर्देशन बुची बाबू सना कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस करण जौहर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज का हुआ बुरा हाल, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़