रेड थाई हाई स्लिट में स्टनिंग दिखीं जाह्नवी कपूर, वायरल हो गया नया लुक

जाह्नवी कपूर के नए लुक पर इस समय सभी चाहने वालों की नजरें टिकी रह गई हैं. रेड गाउन में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत दिख रही हैं, कुठ ही देर में उनका नया लुक वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 09:10 PM IST
    • जाह्नवी कपूर दिखीं खूबसूरत
    • वायरल हो रहा है नया लुक
रेड थाई हाई स्लिट में स्टनिंग दिखीं जाह्नवी कपूर, वायरल हो गया नया लुक

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर लगातार कई बड़ी फिल्मों के साइन कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्मों के अलावा जाह्नवी अपनी निजी जिंदगी और फोटोशूट्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स की झलक देखने को मिल जाती है. अब फिर से जाह्नवी ने ग्लैमरस अंदाज दिखाया है.

हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

फोटोज में जाह्नवी को हॉल्टर नेक थाई हाई स्लिट रेड गाउन पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने बहुत खूबसूरती से इस रिवीलिंग आउटफिट को कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकपअ से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. जाह्नवी इस लुक में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं.

खुशी और करण भी आए नजर

इन फोटोज में कुछ जगहों पर जाह्नवी के साथ छोटी बहन खुशी कपूर और फिल्मकार करण जौहर भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये फोटोज 'कॉफी विद करण 8' के सेट पर क्लिक की गई हैं, जिसमें जल्द ही दोनों एक्ट्रेसे बहने नजर आने वाली हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई बड़ी फिल्मों के लिए साइन किया जा रहा है. काफी समय से एक्ट्रेस  'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद उन्हें 'देवरा' और 'उलझ' जैसी फिल्मों में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- नियोन बैकलेस गाउन में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, किलर अदाओं का चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़