जाह्नवी कपूर ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, शिखर पहाड़िया को लग सकता है बुरा!

janhvi kapoor: जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं फिल्म ट्रेलर प्रीव्यू इंवेट के दौरान जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग शादी पर अपना रिएक्शन दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2024, 02:49 PM IST
  • जाह्नवी ने शिखर संग शादी को लेकर दिया रिएक्शन
  • राधिका-अनंत की शादी में शिखर-जाह्नवी दिखे साथ
जाह्नवी कपूर ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, शिखर पहाड़िया को लग सकता है बुरा!

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म उलझ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर प्रीव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने स्टाइल से सबका ध्यान खींचा है. इस इंवेट के दौरान जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग शादी पर अपना रिएक्शन दिया है. 

शिखर संग नजर आती हैं जाह्नवी 
जाह्नवी कपूर राधिका और अनंत की शादी में बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आई थी. कपल ने अभी तक ऑफिशियली अपने रिश्ते को अनाउंस नहीं किया है लेकिन दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने शिखर के नाम का नेकपीस यानी पेंडेंट पहने हुई भी नजर आईं थी. 

शिखर संग शादी पर जाह्नवी का रिएक्शन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

जाह्वनी कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था मेरे पास एक सीक्रेट है जिसे आपके साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं. एक्ट्रेस के पोस्ट पर इंवेट के दौरान रिपोर्टर ने सवाल किया है कि शादी की कोई खबर हैं? जाह्नवी कपूर ने इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा- पागल हो गए हो क्या? रिपोर्टर ने पूछा कि फिर क्या सीक्रेट है, जाह्नवी ने बोला कल पता चल जाएगा. 

2 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 
जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वहीं फिल्म उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ गुलशन दैवेया, मियांग चैंग और रोशन मैथ्यू लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif Birthday: 'बहुत रोना आता है...', रणबीर संग रिश्ते को लेकर जब कैटरीना कैफ ने किया था खुलासा, दीपिका के लिए कह थी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़