एक्स वाइफ को लेकर जावेद अख्तर ने किया खुलासा, तलाक कुछ नहीं बिगाड़ सका

बॉलीवुड पॉपुलर राइटर जावेद अख्तर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक्स वाइफ को लेकर कई खुलासे किए है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 08:58 PM IST
  • जावेद अख्तर ने शबाना को बताया बेस्ट फ्रेंड
  • एक्स वाइफ को लेकर जावेद ने कही ये बात
एक्स वाइफ को लेकर जावेद अख्तर ने किया खुलासा, तलाक कुछ नहीं बिगाड़ सका

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर राइटर जावेद अख्तर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जावेद ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी और दोनों पत्नियों के बारे में बात की है. अरबाज खान के शो में जावेद अख्तर ने सालों बाद अपनी एक्स वाइफ को लेकर बात की है. साल 1972 में उन्होंने हनी ईरानी से शादी की थी. शादी के 12 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. 

शबाना मेरी दोस्त हैं 
अरबाज खान के शो में जावेद अख्तर ने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि- मेरी जिंदगी में दो औरते हैं जिनसे मेरे बहुत ही अच्छे संबंध हैं. एक का शादी कुछ नहीं बिगाड़ सकी और दूसरे का तलाक कुछ नहीं बिगाड़ सका. मैं और हनी बहुत अच्छे दोस्त हैं वहीं शबाना मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं. 

रिश्ते में स्पेस जरूरी 
अरबाज खान ने जावेद अख्तर से पूछा कि एक शादी को सफल क्या चीज बनाती है. इस सवाल के जवाब में गीतकार जवाब दिया कि किसी भी रिश्ते में स्पेस जरूरी होता है. अगर आप एक पार्टनर के साथ रहने के लिए त्याग करते है तो आपके साथ वह खुश नहीं रह सकता है. एक-दूसरे को सपने जीने का अधिकार देना होगा. मेरी ये बात आपको 100 प्रतिशत खराब लगेंगी, तो आपके झेलना पड़ेगा, क्योंकि आप भी ऐसी बहुत सी बाते करेंगे जो उसे बुरी लगेंगी. 

पहली पत्नी हनी से साल 1972 में हुई थी शादी 
जावेद अख्तर ने पहली पत्नी हनी ईरानी से साल 1972 में शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात सीता और गीता के सेट परु हई थी. जिसके बाद दोनों प्यार में पड़ गए. शादी के 12 बाद दोनों का तलाक हो गया था. 

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy Bold Look: नहीं थम रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, टाइट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया फिगर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़