जय भानुशाली ने पत्नी माही संग शेयर की बेडरूम फोटो, रोमांटिक मूड में आए नजर

फोटो में देखा जा सकता है कि जय, माही और तारा सुकून की नींद ले रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 12:35 PM IST
  • जय ने माही के संग शेयर की बेडरूम फोटो
  • हैरान फैंस ने पूछा- अरे क्लिक किसने की है?
जय भानुशाली ने पत्नी माही संग शेयर की बेडरूम फोटो, रोमांटिक मूड में आए नजर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में मशहूर टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आए थे. वह पिछले हफ्ते ही घर से बेघर हुए हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि जय घर के अंदर पत्नी माही विज (Mahi Vij) और बेटी तारा (Tara) को बहुत मिस कर रहे थे. 

जय ने शेयर की बेडरूम फोटो

अब बिग बॉस के घर से आउट होने के बाद जय अपने परिवार के साथ सुकून के पल बिता रहे हैं. अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पत्नी माही और बेटी तारा के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, घर से निकलने के बाद जय ने पत्नी माही और बेटी तारा के साथ अपने बेडरूम की एक तस्‍वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ें- वेस्टर्न में ही नहीं, ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं पलक तिवारी

एक्टर ने परिवार संग बिताए सुकून के पल

फोटो में देखा जा सकता है कि जय, माही और तारा सुकून की नींद ले रहे हैं. आप देख सकते हैं कि बेड पर जय के साथ ही उनकी बेटी तारा और पत्नी माही लेटी हैं. इस पोस्ट में तीनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग साफ झलक रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

फैंस को पसंद आ रही है 'हैप्पी फैमिली फोटो'

जय भानुशाली ने फोटो शेयर कर लिखा- 'पर‍िवार के साथ और बदलाव के लिए कोई अर्ली मॉर्न‍िंग लाउड म्यूज‍िक नहीं जगाने के लिए...मेरी रियल लाइफ बिग बॉस @mahhiv और @tarajaymahhi  के साथ.'

तस्वीर में जहां जय चैन की नींद सोते नजर आए, वहीं माही उनका हाथ चूमते दिखाई दीं. उनकी बेटी तारा पेरेंट्स के बीच चादर के अंदर कैमरे की तरफ देखती नजर आईं. तीनों की यह बेडरूम फोटो एक हैप्पी फैमिली की फुर्सत भरी तस्वीर है.  

जय को देख इमोशनल हो गई थीं माही 

जय ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एव‍िक्शन के बाद घर लौटते नजर आए. वीडियो में जय और माही काफी दिनों बाद एक-दूसरे को देखकर जोर से गले लगाते दिखाई द‍िए. इस वीडियों में माही, जय को देख काफी इमोशनल लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना पॉजिटिव, महामारी के बीच शुरू किया था काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़