काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना पॉजिटिव, महामारी के बीच शुरू किया था काम

काजोल (Kajol) की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 12:02 PM IST
  • तनीषा हुईं कोरोना पॉजिटिव
  • खुद को किया आइसोलेट

ट्रेंडिंग तस्वीरें

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना पॉजिटिव, महामारी के बीच शुरू किया था काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) कोरोना वायरस से संक्रमित (Tanishaa Mukerji tests positive for COVID 19) हो गई हैं. उन्होंने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

तनीषा ने हाल ही में पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘हेलो एवरीवन, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और अब मुझे कुछ दिन आइसोलेशन में रहने की जरूरत है.’ बता दे कि तनीषा से पहले उर्मिला मातोंडकर और साउथ एक्टर कमल हासन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: राखी सावंत को छोड़ रितेश ने शमिता शेट्टी को किया प्रपोज, खुल्लम-खुल्ला किया फ्लर्ट

महामारी के बीच शुरू किया था काम 

आपको बता दें कि तनीषा ने महामारी के बीच काम फिर से शुरू कर दिया था. उन्होंने इसी साल की शुरुआत में लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग की थी. अब फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस से सावधानी बरतने को कह रहे हैं. 

बॉलीवुड में नहीं कमा पाईं बड़ा नाम 

बता दें कि काजोल (Kajol) की तरह ही उनकी बहन तनीषा (Tanisha Mukerji) ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि तनीषा अपनी बहन की तरह इंडस्ट्री में खास पहचान नहीं बना पाईं.

बेशक तनीषा ने फिल्मों से अपने रिश्ता तोड़ लिया हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. बोल्ड और ग्लैमरस अदाकारा तनीषा ने एक वक्त अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिली जीता लिया था, लेकिन वह इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान नहीं बना पाईं.

महज 11 फिल्मों में आईं नजर 

बता दें कि तनीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'sshh' से की थी. इस फिल्म में तनीषा के साथ डिनो मोरिया लीड रोल में नजर आए थे. तनीषा ने अपने बॉलीवुड करियर में 11 फिल्मों में काम किया मगर वह अपनी मां और बहन की तरह हिट साबित नहीं हुईं. फिल्मों से दूर होने के बाद तनीषा ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था. वह रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनीं थी. शो में एंट्री लेने के बाद वह काफी समय तक सुर्खियों में रहीं. 

ये भी पढ़ें- वेस्टर्न में ही नहीं, ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं पलक तिवारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़