Jennifer Winget Birthday: जब जेनिफर विंगेट को प्यार में मिला था धोखा, ऐसा टूटा दिल आज तक अकेली जिंदगी बिता रही हैं एक्ट्रेस

Jennifer Winget Birthday: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 30, 2024, 11:47 AM IST
  • 39 साल की हुईं जेनिफर विंगेट
  • कई बेहतरीन शो में आ चुकी हैं नजर
Jennifer Winget Birthday: जब जेनिफर विंगेट को प्यार में मिला था धोखा, ऐसा टूटा दिल आज तक अकेली जिंदगी बिता रही हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Jennifer Winget Birthday: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर फैंस का दिल जीता है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. आइए उनके  दिलचस्प सफर पर नजर डालते हैं. जेनिफर विंगेट का जन्म 30 मई 1985 को मुंबई में हुआ था. 

करण सिंह ग्रोवर से हुआ प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्‍तों का टूटना और बनना आम बात है, लेकिन जिस इंसान पर हम जान छिड़कते हैं, वो कभी हमारा हो ही ना... ये बहुत दिल तोड़ने वाला होता है. जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है. साल 2012 में दोनों धूमधाम से शादी की थी, लेकिन यह शादी ज्यादा चल नहीं पाई. दो साल के भीतर 2014 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. यह दोनों इंडस्‍ट्री के सबसे 'क्‍यूट कपल' को तौर पर जाने जाते थे.

दिल मिल गए के सेट पर करण से हुई थी पहली मुलाकात

जेनिफर और करण की पहली मुलाकात 'दिल मिल गए' के दौरान हुई थी. इसी दौरान दोनों करीब आए थे. बता दें कि करण तब शादीशुदा थे. श्रद्धा निगम उनकी पत्‍नी थीं. शो की शूटिंग के दौरान ही करण ने श्रद्धा को तलाक दे दिया था. इसके बाद करण को जेनिफर से प्यार हुआ. साल 2012 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया, लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई.

आज भी सिंगल हैं जेनिफर 

करण से अलग हुए जेनिफर को कई साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी वह सिंगल लाइफ बिता रही हैं. एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. जेनिफर के पिता ईसाई मराठी हैं और उनकी मां पंजाब से हैं. इसलिए वे हिन्दी, मराठी और पंजाबी भाषाएं बोलती हैं. इतना ही नहीं, जेनिफर को साल 2012 में 21वीं सबसे सेक्सी एशियाई महिला के रूप में चुना गया था. जेनिफर ने बेहद 2, 'सरस्वतीचंद' 'बेपनाह' से अपनी खास पहचान बनाई. 

ये भी पढ़ें- Pankaj Kapur Birthday: इंजीनियरिंग में टॉप कर चुके पंकज कपूर को ऐसे मिला था 'मुसद्दीलाल' का रोल, बेहद दिलचस्प है एक्टर का फिल्मी सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़