Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: गुंजन सिन्हा-तेजस वर्मा ने अपने नाम किया 'झलक दिखला जा 10' का खिताब

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: फेमस रिएलटी शो 'झलक दिखला जा 10' के विनर की घोषण हो चुकी है.  गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा को शो का खिताब मिला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 10:21 PM IST
  • गुंजन सिन्हा ने जीता झलक दिखला जा 10 का खिताब
  • रुबीना दिलैक पीछे करते हुए हासिल किया खिताब
Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: गुंजन सिन्हा-तेजस वर्मा ने अपने नाम किया 'झलक दिखला जा 10' का खिताब

नई दिल्ली: Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: पॉपुलर डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' के विनर के नाम की घोषण हो चुकी है. शो का खिताब गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा को मिला है. 'झलक दिखला जा 10' में इस जोड़ी ने शानदार डांस परफॉर्मेंस किया था.  'झलक दिखला जा 10' के फाइनलिस्ट में रुबीना दिलैक, गुंजन सिन्हा, सृति झा, निशांत भट्ट, फैसल शेख और गश्मीर महाजनी थे. इस सब को पीछे करते हुए गुंजन सिंन्हा शो की विनर बन गई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गुंजन ने जीता शो 
गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने बेहद छोटी उम्र में रिएलिटी शो जीता है. बता दें कि सोशल मीडिया पर पहले से ही चर्चा हो रही है. झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी के हकदार माने जा रहे थे. शो में अंत में गुंजन सिन्हा को विनर घोषित किया गया है. प्राइज मनी में गुंजन और तेजस को 20 लाख रुपपये मिले हैं. 

टॉप 3 में रुबीना-फैसल 
रुबीना दिलैक-फैसल झलक दिखला जा 10 की की ट्रॉफी लेने से चूक गए हैं. शो में उन्होंने टॉप 3 में अपनी जगह बना ली लेकिन वह शो का विनर नहीं बन पाए. रुबीना ने इस सीजन अपने डांस से लोगों को काफी इंप्रेस किया है. लेकिन शो के अंत में गुंजन और तेजस शो के विनर बन गए. 

कौन हैं गुंजन सिन्हा
8 साल की गुंजन का जन्म गुवाहाटी हुआ है. गुंजन ने बेहद छोटी उम्र में अपनी पहचान बना ली है. झलक दिखला जा से पहले गुंजन डांस दीवाने सीजन 3 में नजर आ चुकी हैं.  

इसे भी पढ़ें: मानुषी छिल्लर ने मैक्सी ड्रेस में शेयर किया बोल्ड लुक, इंटरनेट पर ढाया कहर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़