Bigg Boss 17: जिगना वोरा से बातचीत करने आई मीडिया, बिग बॉस के कंटेस्टेंट नहीं रोक पाए आसूं

Bigg Boss17: बिग बॉस 17 खूब चर्चा में बना हुआ है. आए दिन घर के सदस्यों के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिल रही है, कभी टीवी बहुओं अंकिता लोकंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच लड़ाई तो कभी मुनव्वर का रोस्ट हो शो में कुछ न कुछ मजेदार चल ही रहा होता है. पर इसी बीच शो में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2023, 06:41 PM IST
    • बिग बॉस के घर आएगी मीडिया ?
    • जिगना वोरा की कहानी सुन रो पड़े मुनव्वर
Bigg Boss 17: जिगना वोरा से बातचीत करने आई मीडिया, बिग बॉस के कंटेस्टेंट नहीं रोक पाए आसूं

नई दिल्ली: Bigg Boss17: बिग बॉस के घर में जौर्नालिस्ट की होने वाली है एंट्री, जिगना वोरा से किए जाएंगे सवाल जवाब। शो से भी खबरें आ रही हैं कि इस बार शो में प्रेस कांफ्रेंस भो होने वाली है. हल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया जिसमें दिखाया गया कि वो मीडिया से काफी नाराज हैं. 

किस बात से नाराज हैं जिगना वोरा?

जिगना वोरा की बात करें तो वो प्रोफेशन से खुद एक जर्नलिस्ट रही हैं. हाल ही में उनकी लिखी किताब पर एक वेब सीरीज बनाई गई थी जिसमें उन पर चलाए मीडिया ट्रायल को दिखा गया. इसी बीच जिगना ने बिग बॉस में शामिल होने का फैसला लिया, अब खबरें आ रहीं हैं कि उनसे तीखे सवाल पूछने मीडिया खुद शो में आ रही है, हालांकि इससे पहले हमेशा मीडिया को शो के आखरी दिन बुलाया था पर इस बार शो के चौथे दिन ही मीडिया आ  घर में आ रही हैं. 

इमोशनल हो गए मुनव्वर फारुकी

मीडिया से बातचीत के दौरान जर्नलिस्ट ने उनसे कई तीखे सवाल किए जिसे सुनकर शो के सभी लोग इमोशनल हो गए. शो मे जर्नलिस्ट ने जीगना से  कहा कि आप 'मीडिया से नफरत क्यों करती हैं' वहीं किसी ने कहा 'आप हाई प्रोफाइल कॉन्टैक्ट इस्तेमाल करती हैं.. यही चीज आपको ले डूबी.' घर के अंदर बैठे मुनव्वर फारुकी उन्हें देख रहे थे, वह इस बातचीत को सुनकर खुद को रोक नहीं पाए और वहीं रो पड़े. जिग्ना वोरा से अगला सवाल पूछा गया कि कौन सी ऐसी दो बाते हैं, जो इतने साल  बाद भी वह भूल नहीं पाई हैं?  इस पर जिग्ना वोरा ने बोला, 'जब मेरा बेटा मुझे जेल में मिलने आया था, तब उसने मुझसे बोला था कि मम्मा तू कभी ये सब कर ही नहीं सकती है. उस दिन मैं समझ गई कि मुझे दुनिया को या प्रेस में किसी को कुछ साबित करने की जरुरत नहीं है, यह सब सुनकर अंकिता लोखंडे की आंखे भी नम हो गईं .

नॉमिनेशन की प्रोसेस हुई शुरू 

बिग बॉस ने घर में नॉमिनेशन की प्रोसेस शुरु कर दी है, घरवालों को नॉमिनेट करने का मौका दिया गया. सभी को अपने अपने मकान के सदस्यों में से एक को नॉमिनेट करना था. मकान नंबर 2 से सना सईद खान, अनुराग डोभाल, अरुण महाशेट्टी, सोनिया बंसल और जिग्ना वोहरा ने नावेद को नॉमिनेट किया वहीं रिंकू और अभिषेक ने भी खानजादी का नाम लिया. सनी और रैपर फिरोजा खान ने भी अभिषेक कुमार का नाम लिया. इस प्रोसेस में ईशा मालवीय, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, विक्की जैन ने मन्नारा का नाम लिया.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब ढूंढेंगी ईशान की दुल्हनिया, सवि का होगा ऐसा रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़