JugJugg Jeeyo BO Collection: तीसरे सप्ताह भी जारी है कमाई, कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म ने किया इतना कारोबार

Jugjugg Jeeyo Box Office Collection: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म की कमाई धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. हालांकि, यह उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं हासिल कर पाई. अब फिल्म का शुक्रवार का कलेक्शन आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 06:39 PM IST
  • 'जुग जुग जियो' अब भी कमाई कर रही है
  • वीकेंड पर यह बेहतर प्रदर्शन कर सकती है
JugJugg Jeeyo BO Collection: तीसरे सप्ताह भी जारी है कमाई, कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म ने किया इतना कारोबार

नई दिल्ली: Jugjugg Jeeyo Box Office Collection: राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'जुग जुग जियो' से जैसी उम्मीदें की गई थीं, यह बॉक्स ऑफिस पर वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाई. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), नीतू कपूर (Neetu Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और मनीष पॉल (Manish Paul) अहम किरदारों में नजर आए.

धीमी गति से बढ़ती जा रही है 'JugJugg Jeeyo'

फिल्म का कारोबार बेशक धीमी गति से आगे बढ़ा, लेकिन तीसरे सप्ताह में भी इसकी कमाई जारी है. अब फिल्म के शुक्रवार के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. वीकेंड पर 'जुग जुग जियो' का खूब धमाल देखने को मिला, लेकिन वहीं, वीकडेज में आकर यह औंधे मुंह गिर जाती है. अब धीमी रफ्तार के साथ ही फिल्म करीब 75 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है.

'जुग जुग जियो' ने किया इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस बिशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि 2 नई फिल्मों की रिलीज के बावजूद, वहीं, फिल्म के शोज भी कम किए जा चुके हैं, इन सबके बाद भी फिल्म की कमाई जारी है.

उम्मीद है कि शनिवार और रविवार में फिल्म को वीकेंड का फायद मिलेगा. तीसरी सप्ताह, शुक्रवार- 92 लाख. फिल्म ने अब तक कुल कमाई 74.63 करोड़ रुपये कर ली है.

क्या 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो पाएगी फिल्म?

फिल्म के अब तक के कारोबार को देखते हुए अब इसका 100 करोड़ रुपये के क्लब में अपनी जगह बना पाना और ज्यादा मुश्किल लगने लगा है. खैर, 'जुग जुग जियो' इसी तरह धीमी गति के साथ कब तक आगे बढ़ पाएगी इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर संग फोटोशूट के लिए फिर बोल्ड हुईं वाणी कपूर, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए बेबाक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़