काजोल ने खोला अचानक गोरे होने का राज, ट्रोलर्स की कर दी बोलती बंद

kajol: काजोल हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. हाल ही में काजोल ने अपने रंग को लेकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 06:37 PM IST
  • काजोल ने खोला गोरे होने का राज
  • अचानक कैसे हुए इतनी गोरी
काजोल ने खोला अचानक गोरे होने का राज, ट्रोलर्स की कर दी बोलती बंद

नई दिल्ली: kajol: काजोल हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है.  काजोल भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आती है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काजोल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और परिवार की फोटो शेयर करती रहती हैं. काजोल अक्सर अपने रंग को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. उनसे सवाल किया जाता है कि आखिर वह इतनी गोरी कैसे हो गई. फेयर स्किन को लेकर काजोल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

काजोल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 


काजोल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में काजोल ब्लैक कलर के मास्क पहने नजर आ रही हैं. मास्क के साथ उन्होंने सन ग्लासेस लगाए हुए हैं. फोटो में काजोल का चेहरा पूरी तरह से कवर है. इस फोटो के साथ काजोल ने कैप्शन लिखा- उनके लिए जो मुझसे पूछते रहते हैं कि मैं इतनी गोरी कैसे हो गई. इसके साथ ही उन्होंने लाॉफिंग इमोजी के साथ हैशटैग कर सन ब्लॉक्ड और spfunbeatable लिखा है. 

काजोल को रंग को लेकर किया गया ट्रोल 
काजोल ने फनी अंदाज में ट्रोलर्स  को तगड़ा जवाब दिया है. काजोल से कई बार सवाल किया जा चुका है कि वह पहले सांवली लगती थी अब गोरी कैसे हो गई. एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा था कि- मैंने कोई स्किन व्हाइटनिंग या सर्जरी नहीं करवाई है. मैं धूप से बची हूं. मैंने अपनी लाइफ में 10 साल धूप में ही काम किया, इसी वजह से स्किन टौन हो गई थी. अब धूप में काम नहीं कर रही तो ठीक हो गई. ये स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी नहीं बल्कि घर पर रहने की सर्जरी है. 

काजोल वर्कफ्रंट 
काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही वेब सीरीज द गुड वाइफ में नजर आएंगी. यह सीरीज अमेरिकी सीरीज का इंडियन वर्जन है. काजोल अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner Name: बिग बॉस 16 का विनर होगा ये कंटेस्टेंट , फिनाले से पहले एक्ट्रेस ने लगा दी मुहर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़