क्या 'आर्या' के लिए मेकर्स की पहली पसंद थीं काजोल? ऐक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड की बबली एंड टैलेंटेड ऐक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की सुपर-डुपर हिट सीरीज 'आर्या' (Arya) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. ऐक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 12:05 PM IST
  • सुष्मिता सेन से पहले काजोल को ऑफर हुई थी 'आर्या'
  • डेट इशूज के चलते ऐक्ट्रेस ने प्रोजेक्ट को किया था रिजेक्ट
क्या 'आर्या' के लिए मेकर्स की पहली पसंद थीं काजोल? ऐक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरत स्माइल से लोगों के दिलों में राज करने वाली काजोल (Kajol) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 सालों के सफर को पूरा किया हैं. हाल में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे काफी शॉकिंग बताया. ऐरेट्रेस ने कहा कि वह फैन्स द्वारा दिए गए प्यार के लिए आभार व्यक्त करती हैं. बॉलीवुड में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए काजोल ने कई बातों का खुलासा किया और साथ ही अपना एक्सपीरिएंस भी शेयर किया. उनका ये लेटेस्ट इंटरव्यू काफी चर्चा में बना हुआ है.  

ऐक्ट्रेस ने 'आर्या' को किया रिजेक्ट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की सुपरहिट वेब सीरीज 'आर्या' (Arya) उनसे पहले काजोल को ऑफर की गई थी. इस बात का खुलासा खुद काजोल ने इंटरव्यू के दौरान किया. उन्होंने बताया किया कि मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी, लेकिन पर्सनल लेवल पर मैं उस पर काम नहीं कर पाई, और डेट इशूज भी थे. इसके अलावा भी कुछ और वजहें थीं, जिसके कारण मैंने इस सीरीज में काम करने से इनकार कर दिया था.

बता दें की इस सीरीज के जरिए सुष्मिता सेन ने कई सालों बाद मनोरंजन जगत में धमाकेदार वापसी की है. वहीं कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए हैं.

काजोल ने इंडस्ट्री में किए 30 साल पूरे

'बेखुदी' से डेब्यू और 'बाजीगर' से पहचान बनाने वाली ऐक्ट्रेस ने हाल में ही बॉलीवुड में 30 साल पूरे किए हैं. इस बात पर ऐक्ट्रेस ने कहा कि- मैं आभारी हूं कि अब्बास-मस्तान से लेकर करण (जौहर), आदि (आदित्य चोपड़ा) से लेकर मेरे पति (अजय देवगन) तक ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने मुझे अद्भुत स्क्रिप्ट और किरदार दिए.

चिट-चैट के दौरान काजोल ने बताया कि वह जल्द ही ओटीटी पर नजर आएंगी, लेकिन उन्होंने अपने प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है.

ओटीटी में फ्री होकर करते हैं काम

डिजिटल प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा कि यह प्लेटफॉर्म आर्टिस्ट्स को कई तरह से और कई  मौके दे रहा है. उन्हें फ्री महसूस करा रहा है. थिएटर्स में फिल्म रिलीज होना कई मायनो में गंभीर होता हैं. कई चीजें बड़े पर्दे पर एक्टर नहीं कर पाता है. वह एक लिमिटेशन में बंधा होता है. आप ये नहीं कर सकते, वो नहीं कर सकते, कुछ ज्यादा बोल नहीं सकते. मोर्चा लगेगा, पॉलिटिकल प्रेशर आएगा या कुछ और होगा, इन सभी चीजों को लेकर एक टेंशन बनी रहती है, लेकिन ओटीटी पर ऐसा नहीं है, वहां आप फ्री होकर काम कर सकते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस दिल वाले 'गुप्त', 'दुल्हनियां ले जाएंगे', 'कभी खुशी कभी गम', 'प्यार किया तो डरना क्या', 'दिल', 'दिलवाले', जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.रियल लाइफ में भले ही उनकी और अजय की जोड़ी बेमिसाल हो, लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान और उनकी जोड़ी आइकॉनिक कपल में से एक है. 

ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य-दिशा परमार पर फिर चढ़ा प्यार का फितूर, शादी की पहली सालगिरह मनाने लंदन पहुंचा कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़