कमल किशोर मिश्रा हुए गिरफ्तार, पत्नी को गाड़ी से कूचलने का किया था प्रयास

Dehati Disco Producer: फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा को जब उनकी पत्नी ने कार में रोमांस करते हुए पकड़ा तो बौखलाए प्रोड्यूसर ने पत्नी को जान से मारने की कोशिश. ऐसे में उनके गाड़ी चढ़ाने का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 10:29 AM IST
  • कमल किशोर मिश्रा से हुई थी पूछताछ
  • घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज वायरल
कमल किशोर मिश्रा हुए गिरफ्तार, पत्नी को गाड़ी से कूचलने का किया था प्रयास

नई दिल्ली: फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा अचानक से तब सुर्खियों में छाने लगे जब उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. इल्जाम था कि कमल ने उन्हें गाड़ी से कूचलने की कोशिश की है. ऐसा तब हुआ जब कमल की पत्नी यास्मीन ने उन्हें गाड़ी में किसी महिला के साथ रोमांस करते हुए पकड़ा था. ऐसे में कमल किशोर को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कमल किशोर मिश्रा गिरफ्तार

यास्मीन की शिकायत के बाद अंबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ IPC धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया था. इस घटना के दौरान प्रोड्यूसर की पत्नी के सिर पर चोट लगी थी. यास्मीन घटना में घायल हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी खूब वायरल हो रहा है.

बेरहम पति

यास्मीन गाड़ी के बाहर खड़ी होकर अपने पति से बात करने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में उनके पति बेरहमी से टक्कर मारते हैं. घटना के दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने यास्मीन की जान बचाई थी. ऐसे में चोटिल यास्मीन ने कमल किशोर को लेकर कई खुलासे भी किए.

गिरफ्तार किए गए

पुलिस ने पूछताछ के लिए कमल किशोर को हिरासत में लिया था. उनसे कई सवाल पूछे गए. ऐसे में यास्मीन का कहना है कि कमल ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है. उन्हें बड़े सपने दिखाकर उनका इस्तेमाल किया है. फिलहाल पुलिस ने कमल किशोर को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: टैरेंस लुईस पर लगा था नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का इल्जाम, अब दिया मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़