कंगना रनौत ले बैठीं इस बार शाहरुख खान से पंगा! ट्विटर पर जमकर गरजीं क्वीन

Kangana Ranaut कितनी धाकड़ हैं इस बात का अंदाजा आप उनके ट्विटर से लगा सकते हैं. डेढ़ साल के बान के बाद जैसे ही उन्होंने वापसी की उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 03:07 PM IST
  • कंगना रनौत ने आंकड़ों को बताया फेक
  • बॉलीवुड ड्रामा की खोली सरेआम पोल
कंगना रनौत ले बैठीं इस बार शाहरुख खान से पंगा! ट्विटर पर जमकर गरजीं क्वीन

Kangana Ranaut tweet: कंगना रनौत जबसे ट्विटर से गई थीं तबसे इंस्टाग्राम पर हर बात शेयर किया करतीं. अपना गुस्सा और नाराजगी वो अब खुलकर जाहिर कर रही हैं. इस बार तो डेढ़ साल की कमी लगता है एक ही दिन में पूर कर देंगी. वो फिर से बॉलीवुड और फिल्मों को आड़े हाथ ले रही हैं और जमकर ट्वीट भी कर रही हैं. ऐसे में लोग कह रहे हैं कि इसबार ये निशाना सीधा शाहरुख खान और पठान पर ही साधा जा रहा है. आइए एक नजर डालते हैं कंगना के ट्विट्स पर-

पैसा फेंक तमाशा देख Box Office Collection

कंगना रनौत ने लिखा है कि फिल्म इंडस्ट्री मूर्ख है, जहां एक आर्ट प्रोजेक्ट की सक्सेस का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है. कंगना ने ये ट्वीट जिस दिन पठान रिलीज हुई उसी दिन कर दी. कंगना ने कहा कि लोग पैसा ऐसे फेंकते हैं जैसे क्रिएटिविटी और आर्ट का कोई उद्देश्य ही नहीं है. इससे लोगों की छोटी सोच के बारे में पता चलता है.

पैसे का चक्कर है सारा

ऐसे में कंगना कहत हैं कि चलिए आपको लेकर चलते हैं उस दौर में जब इंडस्ट्री पैसों को लेकर ऑबसेस्ड हो गई. हमें नहीं पता कि उस दौर की सबसे कल्ट क्लासिक फिल्मों 'प्यासा', 'गाइड' और 'श्री 420' ने कितनी कमाई की. मैं जब बड़ी हो रही थी तब भी कभी DDLJ और किसी मूवी ने अपनी कमाई के आंकड़े जारी नहीं किए थे. मैं भी एक समय पर यही सोच रही थी कि 'क्वीन' को जब इतना पसंद किया गया तो उसने 100 करोड़ भी क्यों नहीं कमाए.

बंद करो ड्रामा

कंगना ने कहा कि सिस्टम ने आपको करप्ट कर दिया है. ये कमाई के आंकड़ों का ट्रेंड इतना जहरीला हो गया है कि बड़े स्टूडियो और बिजनेस वेबसाइट्स कई बार फेक आंकड़े लिखते हैं और अपने टिकटों की बिक्री के लिए करोड़ों रुपए खर्च करते हैं. ये आंकड़ों का ड्रामा बस पिछले एक दशक से ही शुरू हुआ है. ऐसा कहकर कंगना ने सभी फिल्म मेकर्स की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़ें- Nusrat Jahan: TMC सांसद ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़