कंगना रनौत ने जमकर की संजय लीला भंसाली की तारीफ, बताया- 'लिविंग गॉड'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफ की है. एक्ट्रेस ने उन्हें भगवान बताया है. इंटरनेट पर उनका ये पोस्ट वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2023, 03:00 PM IST
  • कंगना ने संजय लीला भंसाली की तारीफ
  • कंगना ने डायरेक्टर को बताया भगवान
कंगना रनौत ने जमकर की संजय लीला भंसाली की तारीफ, बताया- 'लिविंग गॉड'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना बॉलीवुड स्टार्स और डायरेक्टर के बारे में कुछ ऐसा बोल जाती है जो कि सुर्खियों में छा जाता है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने डायरेक्टर की तारीफ की है. जी हां एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की प्रशंसा की है और उन्हें 'भगवान और लीजेंड' कहा. कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया, जिसमें बताया गया कि कैसे वह फिल्म निर्माता द्वारा दी गई भूमिकाएं और नंबर नहीं ले सकीं.

तारीफ में कही ये बात 


अभिनेत्री ने लिखा: "एक कलाकार के रूप में मैं संजय लीला भंसाली की गहराई से प्रशंसा करती हूं, वह कभी भी सफलता या महिमा का दिखावा नहीं करते... वह इस समय फिल्म उद्योग में रहने वाले सबसे सच्चे कलाकार हैं... मैं किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानती जो सिनेमा से इतना प्यार करता हो और अपने जुनून से इतना प्रेरित हो... सबसे बढ़कर वह अपने काम से काम रखते है, वह लीजेंड है... मैं सिर्फ संजय सर से प्यार करती हूं... प्यार.''

संजय लीला को बताया भगवान 
उन्हें 'भगवान' कहते हुए उन्होंने कहा, "सालों से एसएलबी प्रोडक्शन द्वारा मुझे कुछ सॉन्ग/रोल ऑफर किए गए, किसी न किसी कारण से मैं उन्हें नहीं कर सकी, आज भी अगर मैं उन्हें देखना चाहती हूं या उनके साथ बातचीत करने के लिए उनके घर जाना चाहती हूं, तो वह मेरे सामने लिविंग गॉड की तरह बैठे हैं और धीरे-धीरे मुस्कुरा रहे हैं, अपनी आंखों से दया और प्रशंसा की बारिश कर रहे हैं, कम शब्दों में बोलने वाले एसएलबी जी अद्भुत हैं.''

इस बात पर है अफसोस 
यह 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान था, जब एक्ट्रेस ने साझा किया था कि फिल्म निर्माता ने उन्हें 'गोलियों की रासलीला राम लीला' में एक सॉन्ग की पेशकश की थी, लेकिन वह काम नहीं कर सकी. इसपर उन्होंने अफसोस जाहिर किया.

वर्कफ्रंट 
इस बीच, कंगना अगली बार 'चंद्रमुखी 2' में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है. उनके पास सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' भी है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है, और 'इमरजेंसी' भी है. फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: TRP List: टीआरपी लिस्ट में सबसे बड़ा फेरबदल, इन शोज को मिली टॉप-5 में जगह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़