Chandramukhi 2 Trailer: कंगना रनौत फिल्म 'चंद्रमुखी 2' का ट्रेलर रिलीज, नए अवतार में दिखीं एक्ट्रेस

Chandramukhi 2 Trailer: कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में कंगना रनौत का बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला है. फिल्म में वह वेट्टैयन राजा के दरबार में नर्तकी के रोल में हैं. चंद्रमुखी 2 फिल्म 15 सितंबर को गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2023, 08:39 PM IST
  • कंगना 'चंद्रमुखी 2' का ट्रेलर रिलीज
  • नए अवतार में दिखी कंगना रनौत
Chandramukhi 2 Trailer: कंगना रनौत फिल्म 'चंद्रमुखी 2' का ट्रेलर रिलीज, नए अवतार में दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:  निर्देशक पी. वासु की आगामी तमिल कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी 2' का ट्रेलर जारी कर दिया है. इसमें कंगना रानौत ने चंद्रमुखी का किरदार निभाया है. कंगना राजा वेट्टियन राजा के दरबार की नर्तकी चंद्रमुखी की भूमिका निभाती हैं, और एक सुंदर मोहक और आकर्षक नर्तकी के अवतार के साथ-साथ अपने महान नृत्य कौशल का प्रदर्शन करती हैं.

'चंद्रमुखी 2'  का ट्रेलर रिलीज 

इस फिल्‍म के ट्रेलर में अभिनेता राघव लॉरेंस को धमाकेदार एक्शन करते देखा जा सकता है. साथ ही इसमें वडिवेलु ,मुरुगेसन के रूप में कॉमिक टाइमिंग के साथ स्क्रीन पर रोशनी डालेंगे. अतीत और वर्तमान की घटनाओं को लेकर इस फिल्म में 'भूल भुलैया' के कुछ तत्व हैं, जिसमें एक परिवार है जो एक प्रेतवाधित महल में जाता है, जिसे नाराज महिला भूत का सामना करना पड़ता है.

कंगना दिखा चंद्रमुखी अवतार 
लेकिन यह 'भूल भुलैया' के मनोवैज्ञानिक डर से कम है, क्योंकि फिल्म वास्तव में कुछ मजेदार कॉमेडी के साथ अलौकिक डर का प्रदर्शन कर रही है.
कहानी थोड़ी रहस्यमय है. कंगना रनौत चंद्रमुखी के रुप में 'भूल भूलैया' की मोनजोलिका की तरह खूनी प्रतिशोध के लिए वर्षों से तैयार है.

15 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 
ट्रेलर में कुछ अद्भुत सेट डिज़ाइन, शानदार दृश्य और एम.एम. कीरावनी का शानदार स्कोर है, साथ ही कुछ बेहतरीन सीजीआई भी है, क्योंकि हम एक डिजिटल पैंथर देखते हैं जो असाधारण दिखता है. 'चंद्रमुखी 2' का ट्रेलर दिलचस्प लग रहा है, और इसमें कंगना रनौत अब तक के सबसे दिलचस्प अवतार में हैं. यह फिल्म 15 सितंबर 2023 को रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- इस एक्टर के कहने पर Shakti Kapoor ने बदला था अपना नाम, 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर बनाया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़