'पैसे के लिए प्राइवेट पार्टियों में कभी नहीं नाची', कंगना रनौत ने ठुकराए कई बड़े ऑफर!

Kangana Ranaut Statement: कंगना रनौत ने हाल ही में सेलेब्स के पार्टियों में और शादियों में डांस करने पर तंज कसा है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कभी भी ऐसा करने के लिए पैसे नहीं लिए हैं. आइए जानते हैं पूरा मुद्दा...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 02:42 PM IST
  • कंगना रनौत ने खोले राज
  • नाचने के लिए मिलते हैं पैसे
'पैसे के लिए प्राइवेट पार्टियों में कभी नहीं नाची', कंगना रनौत ने ठुकराए कई बड़े ऑफर!

नई दिल्ली: कंगना रनौत हमेशा से ही अपने बोल्ड जवाबों के लिए जानी जाती रही हैं. यहां तक कि वो किसी को भी कभी भी आड़े हाथ ले लेती हैं.फिलहाल एक्ट्रेस ने शादियों में डांस को लेकर बयान दिया है. कंगना रनौत ने बताया कि उन्हें कई बार शादियों में डांस के लिए पैसे ऑफर किए जा चुके हैं लेकिन फिर भी कभी ऐसा नहीं किया.

हिंट गानों की क्वीन

कंगना का लंदन ठुमकदा हर शादी की आन बान शान है ऐसे में फइर भी इतने हिट गानों की फेहरिस्त होने के बाद कंगना ने कभी भी शादियों में डांस नहीं किया ना इसके लिए पैसे लिए. कंगना ने आशा भोसले का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लता मंगेशकर को लेकर बयान दे रही हैं.

मिले कई ऑफर

आशा भोसले ने वीडियो में बताया कि लाखों डॉलर्स के ऑफर सामने से आने के बाद भी लता मंगेशकर कभी शादियों में गाना गाने नहीं गईं. कंगना इश क्लिप पर लिखती हैं कि सहमत हूं मैंने भी कभी किसी प्राइवेट पार्टी में डांस नहीं किया, भले ही मेरे पास कितने ही हिट गाने हैं मैंने अच्छे से अच्छे अमाउंट को इनकार किया.

स्टोरी मे ंकिया खुलासा

कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर अपने जज्बात शेयर किए और कहा कि ये जानकर बहुत अच्छा लगा, लता जी सही में प्रेरणादायक हैं. बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर शूटिंग में बेहद बिजी हैं.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़