कंगना रनौत जल्द हो सकती हैं गिरफ्तार! कोर्ट ने दी महज 1 दिन की मोहलत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दे पर बात करती नजर आती हैं लेकिन अपने एक बयान की वजह से उन पर जल्द कार्रवाई की जा सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2021, 10:59 AM IST
  • कंगना की बढ़ी मुश्किलें
  • जल्द हो सकती हैं गिरफ्तार
कंगना रनौत जल्द हो सकती हैं गिरफ्तार! कोर्ट ने दी महज 1 दिन की मोहलत

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाकी के लिए जानी जाती हैं लेकिन कई बार यहीं अंदाज उनके लिए मुसीबत का घर बन जाता है. कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दे पर बात करती नजर आती हैं लेकिन अपने एक बयान की वजह से उन पर जल्द कार्रवाई की जा सकती है.

दरअसल मशूहर लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना के खिलाफ मुंबई की अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था. उनके खिलाफ यह मुकदमा अभी भी चल रहा है लेकिन कोर्ट के नोटिस के बाद भी एक्ट्रेस सुनवाई के लिए नहीं पहुंची. जिसके बाद जावेद अख्तर के वकील ने कंगना के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग रखी है.

ये भी पढ़ें-नहीं बन पाई कभी हुमा की पहली फिल्म, दूसरी फिल्म से पर्दे पर लगाई आग.

जिसके बाद कंगना को एक और दिन की मोहलत दी गई है. अगर अब कंगना अगली सुनवाई के लिए कोर्ट में हाजिर नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की अपील की जा सकती है.

ये भी पढ़ें-नॉर्थ-ईस्ट के लोगों संग होने वाले भेदभाव पर फूटा अंकिता का गुस्सा, इस शर्त पर मानते हैं भारतीय.

कंगना के वकील ने जारी किया बयान
वहीं कंगना के वकील ने इससे पहले उनके पेश न होने पर यह कहा था कि वह शहर में नहीं है. बता दें कि जावेद अख्तर के वकील ने यह कहते हुए विरोध जताया है कि वह कोर्ट के किसी भी सुनवाई में नहीं पहुंची, सिर्फ जमानत के लिए कोर्ट के सामने आई थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़