'टीकू वेड्स शेरू' की रिलीज से पहले कंगना रनौत हुईं इमोशन, शेयर की इरफान खान संग थ्रोबैक फोटो

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस-फिल्ममेकर कंगना रनौत 'टीकू वेड्स शेरू' की रिलीज से पहले दिवंगत अभिनेता इरफान खान को याद किया. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह इरफान के साथ टीकू वेड्स शेरू करने वाली थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2023, 04:38 PM IST
  • कंगना रनौत ने इरफान को किया याद
  • कंगना ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
'टीकू वेड्स शेरू' की रिलीज से पहले कंगना रनौत हुईं इमोशन, शेयर की इरफान खान संग थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस-फिल्ममेकर कंगना रनौत ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान को याद किया और सोशल मीडिया पर उनके साथ ली हुई एक तस्वीर साझा की. कंगना रनौत ने फिल्म टीकू वेड्स शेरू की रिलीज से पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर इरफान खान को याद किया है. 

इरफान को किया मिस 
कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत स्टार के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और लिखा: हम आज फिल्म में टीकू और शेरू का किरदार निभा रहे होते और इसके रिलीज के करीब होते. एक अभिनेता के रूप में मैं इरफान साहब को बहुत याद कर रही हूं.

टीकू वेड्स शेरू इरफान के साथ करने वाली थी
अपने प्रोडक्शन 'टीकू वेड्स शेरू' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, कंगना ने साझा किया था कि फिल्म का नाम पहले 'डिवाइन लवर्स' रखा गया था और वह इसे दिवंगत स्टार के साथ करने वाली थीं. उन्होंने फिल्म की देरी के बारे में भी बताया.

इस वजह से हुई थी देरी 
उन्होंने साझा किया कि निर्देशक साईं कबीर श्रीवास्तव तीन से चार साल से बीमार थे, जिससे फिल्म को बनने में समय लगा. जब निर्देशक काम पर लौटे तो 2020 में इरफान खान का निधन हो गया.

क्या है टीकू वेड्स शेरू की कहानी
'टीकू वेड्स शेरू' दो ऐसे किरदारों की कहानी है, जो बॉलीवुड में कुछ बड़ा करना चाहते हैं. यह फिल्म उन लोगों के लिए है, जो सपनों की नगरी मुंबई आते हैं और एक्टर बनने का सपना देखते हैं. 'टीकू वेड्स शेरू' 23 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इसे भी पढ़ें:  'फादर्स डे' पर अरबाज खान ने खोला यादों का पिटारा, पिता सलीम खान को ऐसे किया विश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़