Navratri से पहले रिलीज हुए PM Modi के लिखे 'गरबा गीत' पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

Kangana Ranaut Reacted On PM Modi Garba Song: बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लिखा हुआ गरबा सॉन्ग रिलीज किया गया है. जिसके बाद कंगना रनौत ने इस गीत की तारीफ की है और पीएम के लिए काफी कुछ कहा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 15, 2023, 08:50 AM IST
  • 'गरबो' गीत लोगों को आ रहा है पसंद
  • कंगना रनौत भी गाने की हुई मुरीद
Navratri से पहले रिलीज हुए PM Modi के लिखे 'गरबा गीत' पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Kangana Ranaut Reacted On PM Modi Garba Song: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों में एक नया ‘गरबा’ लिखा है और वह इसे नवरात्र के दौरान शेयर करेंगे. गाना रिलीज होने के बाद मोदी ने वर्षों पहले उनके द्वारा लिखे गए एक गरबा की संगीतमय प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जेजस्ट म्यूजिक की टीम का शुक्रिया किया. अब इश गाने पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है.

कंगना किया रिएक्ट

कंगना ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'कितना सुंदर. चाहे वह अटल जी की कविताएं हों या नरेंद्र मोदी जी के गाने/कविताएं और कहानियां, हमारे नायकों को सुंदरता और आर्ट में डूबा देखना हमेशा दिल को छू लेने वाला होता है. Navratri2023 गरबा सभी कलाकारों के लिए बहुत प्रेरणादायक है.'

मोदी ने लिखे गरबा सॉन्ग के बोल 

मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स (पूर्व में ट्विटर)’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘वर्षों पहले मेरे द्वारा लिखे गये एक गरबा की इस प्यारी संगीतमय प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जेजस्ट म्यूजिक की टीम आपको धन्यवाद.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने वर्षों से नहीं लिखा था, लेकिन मैंने पिछले कुछ दिनों में एक नया गरबा लिखा है, जिसे मैं नवरात्र के दौरान साझा करूंगा.’’ नवरात्र का व्रत 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. 

कंगना रनौत की फिल्में

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'तेजस' में नजर आएंगी. उनकी फिल्म इसी साल 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इसके बाद वे फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखेंगी, जो कि इसी साल 24 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Permanent Roommates 3 Trailer OUT: फिर इश्क का तड़का लगाने आ गए मिकेश-तान्या, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़