कंगना रनौत ने किया अनु कपूर पर पलटवार, बोलीं- 'सफल महिलाओं से होती है नफरत'

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं. वहीं, अब सांसद बनने के बाद वह और चर्चा में रहने लगी हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अनु कपूर का बयान आने के बाद लोगों के सामने कई तरह के सवाल रख दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 22, 2024, 11:27 AM IST
    • कंगना ने दिया रिएक्शन
    • अनु पर भड़कीं एक्ट्रेस
कंगना रनौत ने किया अनु कपूर पर पलटवार, बोलीं- 'सफल महिलाओं से होती है नफरत'

नई दिल्ली: राजनीति में कदम रखने के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस को एक सीआरपीएफ महिला जवान ने थप्पड़ दिया था, जिसके बाद यह खबर न्यूज चैनल की हेडलाइन से लेकर सोशल मीडिया तक पर चर्चा का विषय बन गई थी. कई फिल्मी सितारों ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी. वहीं, हाल ही में जब दिग्गज एक्टर अनु कपूर से इस पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कंगना को पहचानने से भी इनकार कर दिया, जो एक्ट्रेस को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

अनु कपूर ने नाराज हुईं कंगना

दरअसल, हाल ही में अनु कपूर फिल्म 'हमारे बाहर' के एक प्रमोशन इवेंट में शरीक हुए थे. यहां उनसे पूछा गया कि वह कंगना के साथ हुई थप्पड़ वाली घटना को लेकर क्या कहेंगे.

इस पर पहले तो एक्टर ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया और फिर कहा कि उन्हें कानून का सहारा लेना चाहिए था. अब अनु कपूर के इस बयान का एक क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है.

कंगना ने पूछे सवाल

कंगना ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या आप भी अनु कपूर जी से सहमत हैं कि हमें एक सफल महिला से नफरत है. अगर वो खूबसूरत है तो उससे और नफरत है और अगर वो ताकतवर है तो हम उससे और भी ज्यादा नफरत करेंगे? क्या वाकई ये सच है?' कंगना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

अनु कपूर ने दिया था ये बयान

गौरतलब है कि 'हमारे बारह' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक मीडिया कर्मी ने अनु से कंगना की थप्पड़ वाली घटना पर सवाल किया तो एक्टर ने कहा, 'ये कंगना जी कौन हैं? प्लीज बताइए न कौन हैं? जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो कोई बहुत बड़ी हीरोइन होंगी? सुंदर हैं क्या?' फिर किसी मीडियाकर्मी ने उन्हें बताया कि वह अब मंडी से सांसद भी हैं. इस पर अनु ने कहा, 'ओहो वो भी हो गईं! अब तो बहुत शक्तिशाली हैं. उन्हें थप्पड़ मारने वाले कर्मी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए.'

6 जून की है घटना

बता दें कि 6 जून को कंगनी दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं. उसी समय चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान सीआरपीएफ महिला जवान ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया. उसका कहना था कि वह कंगना से किसान आंदोलन के दौरान दिए गए बयान को लेकर नाराज थीं, क्योंकि उस समय महिला जवान की मां भी उस आंदोलन में बैठी थीं.

ये भी पढ़ें- Amrish Puri Special: खुद किया सालों तक बॉलीवुड में राज, इस डर से बेटे को रखा फिल्मों से दूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़