'कांतारा' की सफलता के बीच मेकर्स का दर्शकों को तोहफा, किया अगली फिल्म 'धूमम' का ऐलान

अपनी हाल ही में रिलीज हुई नई फिल्म 'कांटारा' की शानदार सफलता के बाद केजीएफ होम्बले फिल्म्स के निर्माता फहद फासिल और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अपर्णा बालमुरली के साथ अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 07:30 PM IST
  • 'कांटारा' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं मेकर्स
  • अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे 'धूमम' ये सितारे
'कांतारा' की सफलता के बीच मेकर्स का दर्शकों को तोहफा, किया अगली फिल्म 'धूमम' का ऐलान

नई दिल्ली: अपनी हाल ही में रिलीज हुई नई फिल्म 'कांटारा' की शानदार सफलता के बाद केजीएफ होम्बले फिल्म्स के निर्माता फहद फासिल और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अपर्णा बालमुरली के साथ अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. ऐसे में प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'धूमम' के मुहूर्त शॉट्स को साझा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर झलक को शेयर किया है.

4 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'धूमम' पवन कुमार द्वारा निर्देशित होगी. वह अपनी अनूठी कहानी कहने और लूसिया और यू टर्न जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. थ्रिलर फिल्म 'धूमम' मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु सहित 4 भाषाओं में रिलीज होगी.

फिल्म ने नजर आएंगे ये कलाकार

पहले टायसन की भव्य घोषणा के बाद 'धूमम' ने मलयालम फिल्म उद्योग में होम्बले फिल्म्स की दूसरी घोषणा है. वहीं फिल्म में फहद और अपर्णा के अलावा, अच्युत कुमार, जॉय मैथ्यू, देव मोहन, अनु मोहन, नंदू प्रमुख भूमिकाओं में हैं. पिछले महीने फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के टाइटल का खुलासा करते हुए एक गहन पोस्टर जारी किया था.

फिल्म को कर्नाटक और केरल में शूट किया जाएगा

इसका कैप्शन में लिखा था, 'जो बोओगे, वही काटोगे.' निर्माताओं के अनुसार फिल्म एक गहरी कहानी के साथ एक तेज गति वाली थ्रिलर होने का वादा करती है. फिल्म गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार है और इसे कर्नाटक और केरल में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा. 

सितंबर 2023 में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि प्रोडक्शन हाउस इस साल पहले ही केजीएफ चैप्टर 2 और उनकी नई रिलीज कंटारा के साथ 2 कल्ट क्लासिक्स का निर्माण कर चुका है. प्रभास अभिनीत उनकी एक और मेगा प्रोजेक्ट सालार सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढे़ं- Har Har Mahadev Teaser: फिल्म का दमदार टीजर आउट, शरद केलकर के अभिनय ने फिर जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़