खत्म हुआ कॉमेडी किंग का इंतजार, लाफ्टर डोज करने डबल फिर लौट रहे हैं कपिल शर्मा!

टीवी जगत में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला शो रहा है 'द कपिल शर्मा शो', लेकिन कुछ समय पहले इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया. जिसके पीछे का कारण टीम की यूएस और कनाडा शोज की व्यस्तता बताई गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 04:15 PM IST
  • द कपिल शर्मा शो का सिर्फ नया सीजन ही नहीं बल्कि इस शो में नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं
  • नए सीजन को और भी धांसू बनाने के लिए टीम में नए मेंबर्स के जुड़ने की भी खबरें सामने आ रही हैं
खत्म हुआ कॉमेडी किंग का इंतजार, लाफ्टर डोज करने डबल फिर लौट रहे हैं कपिल शर्मा!

नई दिल्ली: अगर आप भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को बार-बार रिपीट पर देखते हैं. आपकी सोशल मीडिया फीड में भी अगर सपना, गुत्थी, बच्चा यादव के वीडियोज घूमते रहते हैं और आपको भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर आने वाली हर सेलिब्रिटी का इंतजार रहता है. तो 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने से हताश हुए दर्शकों के लिए एक धमाकेदार खबर आई है.

टीवी पर कपिल शर्मा की वापसी

टीवी जगत में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला शो रहा है 'द कपिल शर्मा शो'. लेकिन कुछ समय पहले इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया था. जिसके पीछे का कारण टीम की यूएस और कनाडा शोज की व्यस्तता बताई गई थी. अब एक बार फिर लोगों के चेहरे की हंसी लौटने वाली हैं क्योंकि सबकी फेवरेट टीम टीवी पर जल्दी ही वापसी करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सितंबर से शो की वापसी हो सकती है फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बदल सकती है कपिल शर्मा की टोली

सिर्फ नया सीजन ही नहीं बल्कि नए चेहरे भी दर्शकों को इस शो में देखने को मिल सकते हैं. नए सीजन को और भी धांसू बनाने के लिए टीम में नए मेंबर्स के जुड़ने की भी खबरें सामने आ रही हैं. ये सीजन फैंस के लिए बहुत से सर्प्राइज से भरपूर रहेगा.

नए शो में क्या होगा खास

शो को पहले से भी ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स ने कुछ सुझाव दिए हैं. वैसे तो शो लोगों के दिलों के बेहद करीब रहा है लेकिन बार-बार एक जैसे बासी जोक और कॉमिक टाइमिंग में गड़बड़ के चलते आपको शो को फॉर्मेट में स्पेशल चेंज देखने को मिल सकता है. ऐसे में मेकर्स नए किरदार जोड़कर शो को हिट बनाने की रेस में है. बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' पर कृष्णा, सुदेश, भारती, कीकू, चंदन पहले से ही लोगों के फेवरेट बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने बताई बिजनेसमैन की काली करतूत, बीवी बनने के लिए दिया था घिनौना ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़