कपिल शर्मा के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश, पहचानना हुआ मुश्किल

Kapil Sharma: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो द कपिल शर्मा सीजन 4 से टीवी पर वापसी को तैयार है. टीवी पर आने से पहले कॉमेडियन ने काफी तैयारी की है. उन्होंने शो के लिए खुद को फिट किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 04:19 PM IST
  • Kapil Sharma ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
  • कपिल शर्मा की फिटनेस देख फैंस हुए हैरान
कपिल शर्मा के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश, पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाले हैं. शो को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर शो का प्रोमो शूट किया था. वहीं वीडियो में उन्होंने शो की पहली झलक दिखाई थी. वहीं अब कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, उनकी इस फोटो ने लोगों का काफी ध्यान खींचा है. दरअसल इस फोटो में एक्टर काफी फिट लग रहे हैं. वहीं उन्होंने फोटो शेयर कर शो के बारे में हिंट भी दिया है. 

कपिल शर्मा ने शेयर किया न्यू लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है. फोटो में कपिल का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिल रहा है. वह ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट ब्लेजर में काफी फिट नजर आ रही हैं. साइड पोज वाले इस फोटो में कपिल की फिटनेस को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं. कपिल शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'न्यू सीजन, न्यू लुक. साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा द कपिल शर्मा शो और कमिंग सून लिखा है. 

द कपिल शर्मा शो की होगी वापसी 
काफी लंबे समय बाद द कपिल शर्मा शो 4 की वापसी होगी. बता दें कि कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा और यूएस टूर पर थे. वहां उन्होंने और उनकी टीम ने लाइव शो किया था. अब कपिल शर्मा और उनकी टीम टीवी पर वापसी के लिए तैयार है. जल्द ही शो का प्रोमो नजर आएगा. 

भारती सिंह नहीं होंगी हिस्सा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारती सिंह द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कॉमेडियन अपने नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. इसके अलावा वह अपने बेटे के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती हैं. भारती का बेटा लक्ष्य अभी तीन महीने का ही है. 

इसे भी पढ़ेंः 78 साल के हॉलीवुड एक्टर गैरी बुसी पर यौन शोषण का आरोप, फैंस के साथ की बदसलूकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़