करण देओल को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, चाचा अभय देओल भी देंगे साथ

सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने अभिनय की शुरुआत से पहले ही दर्शकों को काफी प्रभावित कर लिया था. ऐसे में फैंस अब उनके हर प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 12:48 AM IST
  • करण देओल जल्द ही फिल्म 'वेले' में दिखाई देने वाले हैं
  • इस फिल्म में करण के साथ अभय देओल भी दिखाई देंगे
करण देओल को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, चाचा अभय देओल भी देंगे साथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार सनी देओल के बेटे दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते करण देओल इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अब करण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, करण देओल को जल्द ही एक अलग अंदाज में फिर से दर्शकों के सामने देखा जाने वाला है.

इन दिनों बहुत खुश हैं करण

करण देओल इन दिनों काफी खुश हैं. इसका कारण है कि हाल ही में उन्हें अभिनेता और फिल्मकार अजय देवगन द्वारा निर्मित और देवेन मुंजाल द्वारा निर्देशित अगली फिल्म 'वेले' के लिए कास्ट किया गया है. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में करण अपने चाचा और अभिनेता अभय देओल के साथ काम करने वाले हैं.

बेहद उत्साहित हैं करण

करण के लिए यह उनके करियर का सुनहरा मौका है. करण को लगता है कि यह सपना सच होने का मौका है जिसे वह जीवनभर संजो कर रखेंगे. वह अपने चाचा अभय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि करण प्यार से अभय को डिंपी चाचा कहते हैं.

करण ने कही दिल की बात

करण देओल ने कहा, "मैं डिंपी चाचा को हमेशा मेरी पीठ थपथपाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. वह हमेशा मेरे लिए प्रेरणा रहे हैं और उनके साथ काम करना कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा. यह फिल्म तेलुगु क्राइम कॉमेडी 'ब्रोचेवरेवरुरा' की हिन्दी रीमेक है. काफी समय से पर्दे से दूर रहे अभय देओल, करण देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

इस फिल्म से शुरू हुआ था करण का करियर

गौरतलब है कि करण ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई थी. अब अपनी अगली फिल्म में काम करने करण का कहना है कि वह अपनी अगली परियोजना के लिए बेहद रोमांचित हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़