सलमान खान के बाद करण जौहर थे लॉरेंस का अगला निशाना, बड़ी साजिश का हुआ खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (salim khan) को मिली धमकी के बाद एक और बड़ा खुलासा हुआ है. लॉरेंस की हिट लिस्ट से एक और बॉलीवुड हस्ति का नाम सामने आया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 12:14 PM IST
  • सलमान के बाद लॉरेंस के टारगेट पर थे करण जौहर
  • गैंगस्टर महाकाल ने बड़ी साजिश का किया खुलासा
सलमान खान के बाद करण जौहर थे लॉरेंस का अगला निशाना, बड़ी साजिश का हुआ खुलासा

नई दिल्ली: हाल में हुई सिद्धू मुसेवाला की मौत के बाद सलमान खान और उनके पिता को एक खत के जरिए मौत की धमकी दी गई थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस काफी चौकन्नी हो गई है, और एक्टर की सिक्योर्टी बड़ा दी गई थी. भाईजान को मिली धमकी की गुत्थी अभी पूरी तरह सुलझ भी नहीं पाई थी, कि जांच में एक और बड़ी बात सामने आ गई है. जिसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धू मुसेवाला हत्या मामले में पकड़े गए आरोपी महाकाल ने पूछताछ के दौरान एक बड़ी साजिश का खुलासा किया है.

गिरफ्तार गैंगस्टर का खुलासा

पिछले दिनों सिद्धू मुसेवाला हत्या मामले में लॉरेंस विश्नोई गैंग के एक आरोपी सौरव कांबले को गिरफ्तार किया गया था. जिसे महाकाल के नाम से जाना जाता है. महाकाल से पुलिस लगातार सिद्धू और सलमान खान के मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. जांच में महाकाल ने एक बड़ी साजिश का खुलासा किया है. 

लारेंस की हिट लिस्ट में करण

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि महाकाल ने बिश्नोई गैंग द्वारा तैयार की गई टारगेट लिस्ट को लेकर खुलासा किया है. आरोपी ने बताया है कि इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अलावा फेमस डायरेक्टर करण जौहर का नाम भी शामिल है.

इस खबर के सामने आते ही पुलिस और ज्यादा सतर्क हो गई है. पुलिस का कहना है कि महाकाल की बात का अभी कोई स्पष्ट सबूत नहीं है, उसकी बात झूठ भी हो सकती है. 

करण जौहर से इस बात पर नाराज है लॉरेंस बिश्नोई 

इतना ही नहीं महाकाल ने पुणे पुलिस को बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई और हमारा पूरा गैंग करण जौहर को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए जिम्मदार मानता है.

इसलिए हम फिल्ममेकर करण जौहर को धमकी देकर 5 करोड़ की रंगदारी वसूलने की फिराक में थे. इन बातों के सामने आने के बाद से पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है, और तेजी से सबूत जुटाने में लगी है.

ये भी पढ़े- संभाले नहीं संभल रही नम्रता मल्ला की बोल्डनेस, बारिश में भीगते हुए 2 मर्दों के साथ कराया ऐसा फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़