आखिर क्यों करीना कपूर ने होली खेलना बंद किया? जानें क्या है कारण

Kareena Kapoor Holi: होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. बॉलीवुड सेलेब्स इस दिन रंगों के रंग में डूब चुके हैं, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना होली नहीं मनाती है. आइए जानते हैं करीना कपूर होली क्यों नहीं मनाती है?  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2024, 02:59 PM IST
  • क्यों नहीं खेलती करीना कपूर होली
  • दादा राज कपूर से जुड़ा है किस्सा
आखिर क्यों करीना कपूर ने होली खेलना बंद किया? जानें क्या है कारण

नई दिल्ली: होली का त्योहार पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स रंगों के रंग में डूब चुके हैं, लेकिन कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जो होली नहीं खोलते हैं. करीना कपूर पहले होली मनाती थी, लेकिन अब उन्होंने होली मनाना बंद कर दिया है. एक्ट्रेस को अब होली मनाना उतना पसंद नहीं है जितना पहले था. करीना कपूर अपने दादा राज कपूर की वजह से रंगों के इस त्योहार क सेलिब्रेट नहीं करती है. 

दादा जी से लगाव 
करीना अपने दादा राज कपूर से बेहद लगाव रखती थी. जब राज कपूर जिंदा थो तो आर के स्टूडियो में खेली जाने वाली होली में कपूर परिवार के साथ पूरा बॉलीवुड शामिल होता था. बड़े सेलेब्रिटी से लेकर जूनियर आर्टिस्ट हर कपूर परिवार की होली में शामिल होता था. करीना कपूर भी कई सालों तक होली मनाती थी, राज कपूर की मौत के बाद होली पार्टी का सिलसिला खत्म हो गया. 

धूमधाम से कपूर नहीं मनाता होली 
राज कपूर के निधन के बाद से कपूर परिवार होली बेहद सादगी के साथ सेलिब्रेट करता है. होली के दिन सभी लोग मिलती है रंग भी लगाते हैं लेकिन पहले की तरह होली वाली रौनक देखने को नहीं मिलती है. वहीं राज कपूर के निधन के बाद आर के स्टूडियों में कभी भी होली सेलिब्रेशन नहीं हुआ. करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि होली से उनके दादा की यादें जुड़ी हैं, उनके बिना होली खेलने में वो मजा नहीं आता लिहाजा अब उन्होंने होली के त्योहार को सादगी के साथ मनाना शुरू कर दिया. 

करीना कपूर अपकमिंग फिल्म 
करीना कपूर जल्द ही क्रू में नजर आने वाली हैं. फिल्म क्रू में करीना के साथ तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कॉमेडी और ग्लैमरस का तड़का देखने को मिलेगा. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है. क्रू रिया कपूर और अनिल कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Holi Parties of Bollywood: होली के दिन इन सेलेब्स के घर लगता है होली का मेला, रंगो की मस्ती में डूबते हैं सितारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़