करीना कपूर ने शुरू की वेट लॉस जर्नी, बताया लॉकडाउन का असली मतलब

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बीते 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. अब वह अपने काम पर लौट चुकी हैं. हाल ही में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 08:57 AM IST
  • करीना कपूर ने शुरू की वेट लोस जर्नी
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
करीना कपूर ने शुरू की वेट लॉस जर्नी, बताया लॉकडाउन का असली मतलब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फिटनेस वॉच की तस्वीर शेयर की है.

पहले जैसी फिगर पाने के लिए बेताब हैं करीना 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. अब वह अपने आप को फिट और पहले जैसी फिगर पाने के लिए लगातार वर्कआउट कर रही हैं. वह डिलीवरी के एक महीने बाद ही काम पर भी लौट चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने शेयर की नए लुक में फोटोज, फैंस करने लगे कटरीना कैफ से तुलना

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फोटो

दरअसल, करीना कपूर ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी कलाई पर फिटनेस वॉच पहली हुई है. घड़ी में, देखा जा सकता है कि करीना कुल 5,605 कदम चली हैं और उन्होंने 5.11 किमी की दूरी तय की है. करीना ने पहले जैसी फिर पाने के लिए अपनी जर्नी शुरू कर दी है. 

लॉकडाउन का मतलब हार मानना नहीं

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लॉकडाउन का मतलब यह नहीं है कि वह हार मान ले." उनकी फोटो और कैप्शन को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस फोटो को अब तक 28 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अलाया एफ ने बताया क्यों सोशल मीडिया को लेकर नहीं होती कभी सीरियल

अभी तक नहीं दिखाया दूसरे बेबी का चेहरा

करीना और सैफ अली खान के दूसरे बेटे ने इस दुनिया में 21 फरवरी 2021 को कदम रखा था. इसके बाद से ही फैंस में उनके नवजात बच्चे को देखने के लिए उत्सुकता बनी हुई है, लेकिन इस कपल ने अभी तक अपने दूसरे बेबी का नाम या चेहरा नहीं दिखाया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़