करीना कपूर ने बड़े बेटे इब्राहिम को बताया हैंडसम तो बहन सारा ने बताया इग्गी पॉटर

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम खान (Ibrahim Khan) 5 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके बर्थडे पर बहन सारा से लेकर सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2021, 03:30 PM IST
  • करीना ने इब्राहिम के लिए शेयर किया पोस्ट
  • सारा ने भाई के बर्थडे पर लिखा प्यारा पोस्ट
करीना कपूर ने बड़े बेटे इब्राहिम को बताया हैंडसम तो बहन सारा ने बताया इग्गी पॉटर

मुंबई: एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे इब्राहिम खान  (Ibrahim Khan) 20 साल के हो चुके हैं. इस मौके पर बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक बहुत ही प्यारा पोस्ट लिखकर इब्राहिम को जन्मदिन की बधाई दी. वहीं सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी इब्राहिम को बर्थडे विश किया.

इब्राहिम के लिए करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की. इस पोस्ट के साथ करीना ने लिखा हैप्पी बर्थडे हैंडसम. इसके साथ ही करीना ने इब्राहिम को गुड लुकिंग बताते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की. बता दें कि इब्राहिम सैफ और अमृता सिंह के बेटे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं सारा ने भी भाई इब्राहिम के साथ कई सारी फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया. सारा ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर. मैं तुम्हें वादा करती हूं कि बीच पर बेस्ट कॉफी पिलाने का. तुम्हें प्यार से भर दूंगी और हमेशा तंग करूंगी. 

ये भी पढ़ें-सामने आई बुमराह की दुल्हनिया की तस्वीर, फिल्मों से नहीं बल्कि स्पोर्ट्स से जुड़ा है नाम.

इसके आगे सारा ने लिखा कि हमेशा तुम्हें एक छोटे बच्चे की तरह पोज देने के लिए फोर्स करूंगी और बेस्ट नॉक नॉक जोक्स सुनाऊंगी. सारा का यह पोस्ट दोनों भाई-बहन के रिश्ते को बताता है. सारा अकसर इब्राहिम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमें दोनों ही मस्ती करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें-बला की खूबसूरत हैं भाजपा का दामन थामने वाली श्राबंती चटर्जी, 16 साल में की पहली शादी.

हाल ही में इब्राहिम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी गई थी. जिसमें इब्राहिम ने ब्लैक और मरून कुर्ता पहना हुआ था. इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़