एक्टिंग नहीं इस फील्ड में नाम कमाना चाहती थीं Kareena Kapoor Khan, कपूर खानदान ने उड़ाया था मजाक

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर सुपरहिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त था फिल्मों में नहीं बल्कि किसी दूसरी फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 17, 2024, 06:29 PM IST
  • क्रिमिनल लॉयर बनना चाहती थीं करीना कपूर
  • इंटरव्यू में खुद कर चुकीं हैं खुलासा
एक्टिंग नहीं इस फील्ड में नाम कमाना चाहती थीं Kareena Kapoor Khan, कपूर खानदान ने उड़ाया था मजाक

नई दिल्ली:Kareena Kapoor: बॉलीवुड स्टार्स किड्स अपने पेरेंट्स के नक्शेकदम पर चलते हैं. बहुत कम ही ऐसे होते हैं, अलग फील्ड में काम करते हैं. हालांकि काफी स्ट्रॉन्ग फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद करीना कपूर ने भी कुछ ऐसा ही करने का सोचा था. लेकिन जल्द ही उनका खुमार उतर गया.

क्रिमिनल लॉयर बनना चाहती थीं करीना

करीना कपूर खान सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. हालांकि  फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले उनके कुछ और ही सपने थे. कम लोग ही ये बात जानते हैं कि करीना कपूर खान कभी एक क्रिमिनल लॉयर बनने का सपना देख रही थीं. करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हालांकि वह फिल्म सेट पर बड़ी हुईं है और ये चमक दमक उन्हें पसंद थी. लेकिन जब वह अपने सपने को पूरा करने के लिए वह लॉ स्कूल गईं तब उन्हें लगा कि यह उनके लिए नहीं है.

सरकारी लॉ कॉलेज में लिया था एडमिशन

एक पुराने इंटरव्यू में करीना कपूर इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि, 'मैंने सरकारी लॉ कॉलेज में एडमिशन लिया था. मैं 5 दिन गई भी थी. मेरे परिवार के ज्यादातर लोगों ने मेरा मजाक बनाया था. उन्होंने कहा कि कपूर परिवार के पास दिमाग नहीं होता है. बाद में, जब मैंने किताबों का साइज देखा, तो मैंने सोचा, 'यह मेरे लिए नहीं है,' पता नहीं मैं क्या सोचके वह सब कर रही थी.

बॉलीवुड में 20 साल से ज्यादा गुजार चुकीं

बता दें कि करीना कपूर खान ने साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ ‘रिफ्यूजी’ से फिल्म दुनिया में कदम रखा था. वह 20 सालों से ज्यादा समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इस दौरान उन्होंने तमाम हिट फिल्में दी हैं. करीना आज बीटाउन की टॉप एक्ट्रेस हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़