कार्तिक आर्यन ने डबिंग स्टूडियो से शेयर की फोटो, 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर को लेकर दी अपडेट

Karthik Aryan: कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर डबिंग स्टूडियो से अपनी एक फोटो शेयर की है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया फिल्म 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर के लिए फैंस को कितना औऱ वेट करना करना होगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 5, 2024, 03:49 PM IST
  • कार्तिक आर्यन ने की फोटो शेयर
  • सोशल मीडिया पर हुई वायरल
कार्तिक आर्यन ने डबिंग स्टूडियो से शेयर की फोटो, 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर को लेकर दी अपडेट

नई दिल्ली:Karthik Aryan: कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर पर काम करते हुए डबिंग स्टूडियो से फोटो शेयर की है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर बनाई गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' को फैंस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म में एक दमदार कहानी और शानदार विजुअल होने वाला है, जिसमें कार्तिक आर्यन एक नए किरदार में नज़र आएंगे. 

लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। इन सब के बीच, कार्तिक आर्यन ने ट्रेलर डबिंग सेशन की एक झलक शेयर की है. कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर स्टूडियो में डबिंग करते हुए अपनी एक झलक शेयर की है, साथ ही उन्होंने कैप्शन ने लिखा है - "बस थोड़ा सा इंतजार...चंदू आ रहा है…ट्रेलर डब ChanduChampion 14 जून से सिनेमा में

यह बिना किसी शक दर्शकों और फैंस की फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता को और बढ़ाने वाला है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को दुनिया भर में अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

‘चंदू चैंपियन’ में अपने किरदार के लिए कार्तिक आर्यन ने पसीना बहाया है. उन्होंने 14 महीने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली है. अपने किरदार में ढलने के लिए कार्तिक ने फिटनेस गाइडलाइन को बिना किसी चीटिंग के फोलो किया है. यहां तक कि एक्‍टर ने अपना 20 किलो तक वजन भी कम किया.

ये भी पढ़ें- बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने स्टेडियम पहुंची Anushka Sharma, पति को चीयर करती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़