अरिजीत सिंह की आवाज में 'आशिकी 3' का आगाज, कार्तिक आर्यन लेकर आ रहे हैं एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म

Aashiqui 3 Announcement: 'भूल-भुलैया 2' की जबरदस्त हिट परफॉर्मेंस के बाद कार्तिक आर्यन एक रोमांटिक फिल्म लेकर आने वाले हैं. कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद वो 'आशिकी 3' में दिखेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 11:04 AM IST
  • कार्तिक आर्यन ने की फिल्म की अनाउसमेंट
  • अनुराग बासु के साथ करेंगे काम
अरिजीत सिंह की आवाज में 'आशिकी 3' का आगाज, कार्तिक आर्यन लेकर आ रहे हैं एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन अपनी एक और हिट फिल्म लेकर आ रहे हैं. 'भूल भुलैया 2' की छप्परफाड़ कमाई के बाद कार्तिक ने अपनी एक और फिल्म की अनाउसमेंट कर दी है. कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर 'आशिकी 3' से रिलेटेड पोस्ट शेयर की है. 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम' को अरिजीत सिंह की आवाज में सुन कर आप भी थोड़ा ग्रोन अप फील कीजिए. क्योंकि डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ मिलकर ये कमाल की फिल्म बनने जा रही है.

आशिकी 3 की अनाउसमेंट

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में 'आशिकी' 3 के टाइटल को दिखाया गया है और बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह की आवाज में गाना प्ले हो रहा है कि 'तेरे बिन जी लेगें हम जहर जिंदगी का पी लेंगे हम'. यही नहीं कार्तिक आर्यन पहली बार अनुराग बासु के साथ काम करने जा रहे हैं. इस नए कोलाबोरेशन के लिए वे बेहद एक्साइटेड लग रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

अनुराग बासु की तलाश

बता दें कि डायरेक्टर अनुराग बासु काफी समय से कार्तिक आर्यन के साथ काम करना चाहते थे. वो कार्तिक आर्यन को साइन करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. उनकी पिछली फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी. फिल्म थी 'लूडो' जो बेहद कमाल की थी और दर्शकों को पसंद भी आई. ऐसे में देखना ये होगा कि क्या वो दर्शकों के बीच फिर से एक अनकही कहानी लेकर आ पाएंगे.

'आशिकी' का कमाल

भारत को आशिकों का देश बोलना गलत न होगा. हर चप्पे चप्पे पर कोई न कोई दीवाना अपनी लैला के लिए मर मिटने को तैयार रहता ही है. 'आशिकी 2' में जहां श्रद्धा कपूर और आदित्य ऱय कपूर की जोड़ी दिखाई दी थी वहीं आशिकी 3 में एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आ पाया है. 'आशिकी', 'आशिकी 2' के गानों को जहां आज भी लोग गुनगुनाते हैं देखना ये है कि 'आशिकी 3' का एल्बम कितना धमाल मचाएगा.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अनजाने में कर दी ये भूल, जेब में पानी का गिलास डाल लोगों को दे रहे फैशन गोल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़