'चंदू चैंपियन' के लिए Kartik Aaryan ने की जी तोड़ मेहनत, अपने किरदार को लेकर एक्टर ने कही ये बड़ी बात

Kartik Aaryan: पहली बार कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' में अपने किरदार को लेकर खुलकर बात करते नजर आए. एक्टर ने बताया कि क्यों ये फिल्म और किरदार उनके लिए खास होने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 28, 2024, 12:14 PM IST
  • 'चंदू चैंपियन' कार्तिक के लिए बेहद खास है
  • एक्टर ने सीखी बॉक्सिंग और स्विमिंग
'चंदू चैंपियन' के लिए Kartik Aaryan ने की जी तोड़ मेहनत,  अपने किरदार को लेकर एक्टर ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Kartik Aaryan: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म की अनोखी कहानी के लिए सही टोन सेट किया है.

कार्तिक ने तीन नए स्पोर्ट्स सीखे

फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन की बात करें तो वह इसमें पहले कभी ना देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं. जैसे की ट्रेलर में देखा गया है यंग सुपरस्टार का शॉकिंग ट्रांसपोर्टेशन हैरान करने वाला है. अपने किरदार में पूरी तरह से उतरने के लिए कार्तिक ने तीन बिल्कुल अलग-अलग स्पोर्ट्स को सीखा हैं, जो कार्तिक के लिए एक बिल्कुल ही नया अनुभव रहा.

कार्तिक ने किरदार को लेकर कही बड़ी बात

चंदू चैंपियन के किरदार में ढलने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, "चंदू चैंपियन के लिए तैयारी करना एक थ्रिलिंग चैलेंज की तरह था. मुझे तीन बिल्कुल अलग स्पोर्ट्स, जैसे रेसलिंग, बॉक्सिंग और स्विमिंग को सिखाना था. इस फिल्म पर काम करने के दौरान मुझे अपनी लिमिट्स से आगे बढ़ना पड़ा, लेकिन मैंने कड़ी मेहनत और अनुशासन को अपनाया.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं एक्टर

एक्टर ने कहा कि हर एक स्पोर्ट्स में महारत हासिल करना मुश्किल था, लेकिन इसने भूमिका को और भी अधिक फायदेमंद बना दिया. मैं सभी द्वारा मुरलीकांत को जीवंत करने में लगे समर्पण और कोशिश को देखने के लिए उत्साहित हूँ. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Kiss-E-Amrish Puri: सिर्फ अखबारों और मैगजीन को ही क्यों इंटरव्यू देते थे अमरीश पुरी? रिकॉर्डिंग के लिए कर देते थे साफ मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़