कार्तिक आर्यन ने नेपोटिज्म पर फिर दिया बयान, बोले- 'कई बार स्टार किड्स और बाहरी...'

कार्तिक आर्यन ने जितनी बेबाकी फिल्मों में अपने किरदारों को दर्शकों के सामने पेश किया है, उतने ही बेबाक वह निजी जिंदगी में भी रहते हैं. अब फिर से एक्टर ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 4, 2024, 04:51 PM IST
    • कार्तिक ने की नेपोटिज्म पर बात
    • शाहरुख का किस्सा किया शेयर
कार्तिक आर्यन ने नेपोटिज्म पर फिर दिया बयान, बोले- 'कई बार स्टार किड्स और बाहरी...'

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने करियर में एक खास मुकाम हासिल किया है. आज उन्हें एक से एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए कास्ट किया जा रहा है. कार्तिक उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत पर पहचान बनाई है. आज कार्तिक के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी हर फिल्म के लिए बेताब रहते हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियां भी कार्तिक के काम पर फिदा हैं. वहीं, अब एक्टर ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है.

कार्तिक को याद आए स्ट्रगल के दिन

कार्तिक ने हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से जुड़ा भी एक किस्सा सुनाया है. दरअसल, कार्तिक भी एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने से पहले बाकी कई आम लोगों की तरह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन थे. उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि कभी वह भी शाहरुख के घर मन्नत के बाहर खड़े होकर किंग खान की एक झलक का इंतजार करते रहते हैं.

शाहरुख से जुड़ी याद की शेयर

कार्तिक ने कहा, 'मुझे याद है उस दिन रविवार को मैं किंग खान को देखने के लिए बैंडस्टैंड गया था और वो अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गए. मैं इसके बाद वहां से जा ही रहा था, लेकिन मुझे ऐसा लगा कि उन्होंने मुझे देखा है. वो मेरा स्पेशल संडे था.'

नेपोटिज्म पर बोले कार्तिक 

इसके अलावा कार्तिक से जब नेपोटिज्म पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में कहने के लिए और कुछ है नहीं. पहले भी इस पर कई बार बात हो चुकी है. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि इंडस्ट्री का नेचर ही यही है और इसे कोई बदल नहीं सकता. इंडस्ट्री में ये मुद्दा गर्म रहता है और इस पर लंबी बहस होती रहती है. यह विषय बाहरी लोगों के अलावा स्टार किड्स के बीच भी चर्चा में रहा है.' हालांकि, एक्टर का कहना है कि इसके लिए किसी को भी दोष नहीं दिया जा सकता. कई बार स्टार किड्स और बाहरी लोगों के लिए मौके समान नहीं रहते हैं और इस पर आप कुछ कर भी नहीं सकते.

इस फिल्म में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

दूसरी ओर कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट किया जा रहा है. पिछले ही दिनों एक्टर को 'चंदू चैम्पियन' में देखा गया था. इस फिल्म के लिए उन्हें आम लोगों के अलावा मशहूर सितारों के बीच भी काफी पसंद किया गया था. फिलहाल एक्टर 'भूल भुलैया 3' की तैयारी में व्यस्त चल रहे हैं. अनीज बज्मी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में तृप्ति डीमरी भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Vivek Oberoi हुए बॉलीवुड में लॉबिंग का शिकार, एक्टर बोले- ‘एक समय था जब मेरी फिल्में हिट...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़