मुंबई होर्डिंग हादसे के कारण कार्तिक आर्यन पर टूटा दुखों का पहाड़, मामा-मामी की हुई मौत!

कार्तिक आर्यन के परिवार से इस समय एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि पिछले दिनों हुए घाटकोपर इलाके में हुए होर्डिंग हादसे में एक्टर ने अपने मामा-मामी को खो दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 17, 2024, 02:40 PM IST
    • कार्तिक के मामा-मामी का निधन
    • हादसे के 56 घंटों बाद मिला शव
मुंबई होर्डिंग हादसे के कारण कार्तिक आर्यन पर टूटा दुखों का पहाड़, मामा-मामी की हुई मौत!

नई दिल्ली: पिछले ही दिनों मुंबई में तेज आंधी-तूफान के कारण काफी जान-माल की हानि उठानी पड़ी. इस आंधी में मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक होर्डिंग भी गिर गया था, जिसकी वजह से कई लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस बात का अंदेशा था कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार भी इस हादसे का शिकार हुए. हालांकि, अब खबर आ रही है कि इस होर्डिंग हादसे में कार्तिक के मामा-मामी का निधन हो गया है.

56 घंटे बाद मिला शव

बताया जा रहा है कि हादसे के 56 घंटे बाद उनका शव निकाला गया है. फिलहाल इस मामले पर कार्तिक या उनकी टीम की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक के मामा मनोज चंसोरिया पत्नी अनीता चंसोरिया मुंबई गए थे. वैसे तो मनोज और अनीता जबलपुर के सिविल लाइन्स में रहते थे, लेकिन वह किसी जरूरी काम ने इन दिनों मुंबई में थे. वह जल्द ही अपने बेटे यश से मिलने के लिए अमेरिका जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले वह कुछ दिन मुंबई में बिताने आए थे.

इस तरह चला पता

रिपोर्ट्स के अनुसार, यश अपने माता-पिता से बात करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जब कई बार कोशिशें करने के बाद भी उनकी अपने पेरेंट्स से बात नहीं हो पाई तो उन्होंने रिश्तेदारों के जरिए उनके बारे में पता लगवाया. जांच में पता चला कि मनोज और अनीता मुंबई में आंधी में फंस गए थे. जब जांच आगे बढ़ाया गया तो हादसे के 56 घंटे बाद दोनों की डेड बॉडी मिली.

फोन ट्रेस से मिली लोकेशन

जांच के दौरान कार्तिक के मामा की फोन लोकेशन ट्रेस की गई, जिससे पता चला कि वह पेट्रोल पंप के आस-पास थे, बीएमसी का मानना है कि उसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ होगा. गौरतलब है कि मुंबई होर्डिंग हादसे में 60 घंटों में करीब 16 लोगों ने अपनी जान गवाई. वहीं, 75 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. खबरों के माने तो जिस जगह पर यह हादसा हुआ उस जगह को अब सील किया जाएगा और आगे की जांच फिर से शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें- सैफ अली खान की परवरिश पर शर्मिला टैगोर का बड़ा बयान, अपनी गलतियों को किया याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़