ओरछा में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग के बीच चाट के चटकारे लेते नजर आए Kartik Aaryan, शेयर की फोटोज

Kartik Aaryan: बॉलीवुड की फेमस हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग शुरू हो गई है. पार्ट 2 से धमाल मचाने के बाद कार्तिक आर्यन अब तीसरे पार्ट से सबका जीतने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने फिल्म की बाकी कास्ट के साथ ओरछा में शूटिंग शुरू कर दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 7, 2024, 12:02 PM IST
  • ओरछा में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक
  • चाट खाते हुए एक्टर ने शेयर की फोटो
ओरछा में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग के बीच चाट के चटकारे लेते नजर आए Kartik Aaryan, शेयर की फोटोज

नई दिल्ली:Kartik Aaryan: हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन ने हालिया रिलीज 'चंदू चैंपियन' से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ उनकी एक्टिंग को भी लोगों ने काफी पसंद किया. अब कार्तिक इन दिनों हॉरर-कॉमेडी मूवी 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. ये एक्टर की इस साल की दूसरी फिल्म होगी, जो रिलीज होने वाली है.

ओरछा में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग

सोशल मीडिया पर अपने फैन के साथ हर अपडेट शेयर करने वाले कार्तिक ने हाल में कुछ फोटो शेयर की है. कार्तिक आर्यन की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. बी टाउन का ये हैंडसम एक्टर इन दिनों मध्य प्रदेश के ओरछा में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग कर रहे हैं. मगर अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर कार्तिक आर्यन ओरछा में चाट का लुफ्त उठा रहे हैं.

कार्तिक ने उठाया चाट का लुफ्त

ओरछा के महल में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग हो रही है. पिछले कई दिनों से यहां फिल्म शूट की जा रही है. कार्तिक आर्यन पूरी टीम सहित ओरछा में मूवी की शूटिंग के लिए आए हुए हैं. यहां के ऐतिहासिक धरोहरों में फिल्म के कुछ हिस्से में शूट किया जा रहा है. इस बीच कार्तिक आर्यन समय निकालकर ठेले पर चाट खाने के लिए पहुंच गए. एक्टर को अपने बीच देख सेल्फी के लिए फैंस का भारी भीड़ आ गई.

फोटो हुई वायरल

ओरछा में एक ठेले के सामने खड़े होकर कार्तिक ने चाट लुफ्त उठाया. इसके साथ ही कुछ फनी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. एक्टर ने यहां आलू टिक्की और भेल का मजा लिया.  अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बन रही 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, राजपाल यादव नजर आने वाले हैं. फिल्म में माधुरी दीक्षित के भी होने की चर्चा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़