Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने की डेढ़ साल की मेहनत, ट्रांसफॉर्मेशन देख पहचानना मुश्किल

Kartik Aaryan Transformation: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी रिलीज फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने फिल्म के लिए किए ट्रांसफॉर्मेशन की झलक शेयर जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2024, 07:04 PM IST
    • 'चंदू चैम्पियन' के लिए एक्टर ने घटाया 18 किलो वजन
    • कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे हैरान
Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने की डेढ़ साल की मेहनत, ट्रांसफॉर्मेशन देख पहचानना मुश्किल

नई दिल्ली: Kartik Aaryan Transformation: कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी फिल्म चंदू चैम्पियन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही हर तरफ कार्तिक आर्यन के ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा हो रही है. इस बीच खुद एक्टर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है.

कार्तिक आर्यन ने दिखाई वेट लॉस जर्नी 

कार्तिक आर्यन ने ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. शेयर किए गए वीडियो में एक्टर को वेट लॉस के लिए कई तरह की चुनौतियों का सामना करते देखा जा सकता है. कार्तिक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, '90 किलो से 72 किलो. मेरे किरयर की सबसे चुनौतीपूर्ण ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी'. वीडियो में एक्टर जीम में पसीना बहाने से लेकर स्विमिंग और बॉक्सिंग करते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

ट्रांसफॉर्मेशन के दौरान घटाया 18 किलो वजन

बता दें कि 'चंदू चैम्पियन' की शूटिंग से पहले एक्टर का वजन 90 किलो था और ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी के दौरान उन्होंने 72 किलो तक पहुंचने के लिए जमकर मेहनत की है. इसके अलावा ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें वो  फैट टू फिट की झलक दिखा रहे हैं. कुछ दिन पहले भी खबर सामने आई थी कि कार्तिक अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर बहुत एक्टिव हैं और जिम जाना उनकी दिनचर्या का अहम हिस्सा है.

कब रिलीज होगी फिल्म? 

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को थिएटर में रिलीज की जाएगी. 'चंदू चैंपियन' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर किया है. बता दें 'चंदू चैंपियन' की कहानी 1972 में भारत को पैरालंपिक में स्वर्णपदक दिलाने वाले तैराक मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है.

ये भी पढ़ें-  Ramoji Rao passed away: 'ईनाडु' के प्रसार से लेकर सबसे बड़ी फिल्मसिटी तक, ऐसी रही Ramoji Rao की जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़