50 की उम्र में कश्मीरा शाह पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, जालीदार टॉप में दिए ऐसे पोज

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह पिछले कुछ समय से अपने बोल्ड लुक के कारण काफी न्यूज में रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है. अब एक बार फिर से कश्मीरा के लुक ने हैरान किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2022, 06:35 PM IST
  • कश्मीरा शाह ने फिर अपनी बोल्ड अदा दिखाई है
  • कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
50 की उम्र में कश्मीरा शाह पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, जालीदार टॉप में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. लेकिन वह लगातार किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, इसकी एक वजह है कश्मीरा का बोल्ड लुक, जो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. अब एक बार फिर से कश्मीरा ने अपना हॉट अवतार दिखाते हुए एक फोटो शेयर की है.

कश्मीरा ने दिखाया नया अवतार

कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह अक्सर अपने फोटोशूट्स की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से कश्मीरा के बोल्ड अवतार ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera’s Kloset (@klosetbykash)

उन्होंने हाल ही में फैंस के साथ अपना अपनी एक फोट शेयर की है, इसमें उन्हें ब्लैक कलर का नेट वाला टॉप पहने देखा जा रहा है, जिस पर ब्लू थ्रेड वर्क हो रखा है.

काफी हॉट दिख रही हैं कश्मीरा

कश्मीरा ने इस टॉप के अंदर पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है. उन्होंने यहां अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी आई मेकअप के साथ न्यूड मेकअप किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर खुला छोड़ा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

50 की उम्र में हैं बेहद फिट

कश्मीरा का यह लुक देख कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह 50 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अक्सर लोग उनकी फिटनेस देख उनसे प्रभावित होते रहते हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं कश्मीरा

दूसरी ओर कश्मीरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'ड्रीमी सिंह' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें बंजारन के लुक में देखा जाने वाला है. अपने इस किरदार को लेकर कश्मीरा खुद भी काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने पहना ऐसा रिवीलिंग क्रॉप टॉप, फिर दिखाया सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़